ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीति

विपक्षी एकता से बौखलाए पीएम मोदी, विपक्षी पार्टियों पर भ्रष्टाचार और परिवारवाद का आरोप लगाया!

PM Modi News: प्रधानमंत्री मोदी ने आज जमकर विपक्षी दलों पर हमला किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष की एक ही विचारधारा है -अपना परिवार बचाओ, परिवार के लिए भ्रष्टाचार करो। उन्होंने ये बातें तब कही जब वे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पोर्ट ब्लेयर में वीर सावरकर एयरपोर्ट टर्मिनल का उद्घाटन कर रहे थे।

election 2024

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि इस देश में कुछ दल स्वार्थ की राजनीति के चलते दूर दराज के इलाके तक विकास का कोई काम नहीं किया। ये दल उनके कामों को आगे बढ़ाते थे जिसमें उनका स्वार्थ हो और उनके परिवार का स्वार्थ छुपा हो। यही वजह है देश के आदिवासी क्षेत्र और द्वीपों में विकास नहीं पहुंचा। जनता विकास से वंचित होती चली गई। लेकिन हमने पिछले 9 वर्षों में न सिर्फ पुरानी सरकार की गलतियों को ठीक किया है बल्कि विकास भी किये हैं। आज भारत विकास का एक मॉडल बन गया है। यह सबका साथ और सबका विकास का मॉडल है। अब देश तेजी से आगे बढ़ रहा है।

इसके बाद पीएम मोदी (PM Modi) ने अपनी विकास योजनाओं की चर्चा की। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने अंडमान निकोबार को 23000 करोड़ का बजट अलॉट किया। पिछली सरकार में इस इलाके में मात्र 28 हजार परिवारों को ही पानी मिल पाता था लेकिन आज की सरकार ने 50 हजार से ज्यादा घरों में पानी पहुंचाने का काम किया है। पीएम मोदी (PM Modi) विपक्षी दलों पर फिर हमला किया। उन्होंने कहा कि आजादी के 75 साल में भारत कहां से कहां पहुंच सकता था। भारतीयों के सामर्थ्य कभी कोई कमी नहीं रही। लेकिन भ्रष्टाचार और परिवारवादी पार्टियों ने जनता के साथ अन्याय किया। पीएम मोदी ने कहा कि 2024 में फिर से देश की जनता ने हमारी सरकार वापस लाने का मन बना लिया है। ऐसे में भारत की बदहाली के लिए कुछ और दल अपनी दुकान खोलकर बैठे हुए हैं।

PM Modi

Read: आज की ताज़ा खबरें | Latest News in Hindi | News Watch India

पीएम ने कहा कि ये लोग देश के लोकतंत्र और संविधान को अपना बंधक बनाने को तैयार है। इसके लिए यही कहना चाहूंगा कि नफरत हैं घोटाले हैं, तुष्टिकरण है, मन काले हैं, परिवारवाद की आग के दशकों से देश हवाले हैं। इनके लिए देश का विकास नहीं इनके बच्चे का विकास मायने रखता है।

पीएम मोदी ने कहा कि ये जो जमात इकठ्ठा हुई है, उनके कुनबे में बड़े-बड़े घोटाले पर अपराधों पर इनकी जुबान बंद हो जाती है। जब किसी राज्य में इनके कुशासन की पोल खुलती है तो ये लोग फ़ौरन उसके बचाव में तर्क देने लगते हैं। उन्होंने आगे कहा कि कहीं बड़ा घोटाला होता है, किसी का अपहरण होता है तो कुनबे के सारे लोग चुप हो जाते हैं। पश्चिम बंगाल चुनाव में हिंसा हुई लेकिन कोई कुछ भी नहीं बोलता। कांग्रेस और लेफ्ट के लोग वहां से जान बचाने की गुहार लगा रहे हैं लेकिन सब मौन है। कांग्रेस और लेफ्ट ने अपने लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया है।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button