न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

धर्म के कारण ‘बिग बॉस 13’ फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की लव स्टोरी हुई समाप्त.

Himanshi-Asim Breakup:  आसिम रियाज और हिमांशी खुराना (Asim Riaz And Himanshi Khurana ) का ब्रेकअप हो गया है। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने कारण तो बताया ही है, साथ ही कहा है कि वह दोनों एक-दूसरे के खिलाफ नहीं हैं। कोई नफरत वाली भावना नहीं है। इसके बाद लोगों ने रिएक्शन्स दिए और एक्ट्रेस को ब्रेकअप का जिम्मेदार बताया।

Also Read: Latest Hindi Bollywood News Himanshi-Asim Breakup । Bollywood Today in Hindi

‘बिग बॉस 13’ की एक और लव स्टोरी पर फुलस्टॉप लग गया। पहले सिद्धार्थ-शहनाज, फिर माहिरा और पारस और अब आसिम रियाज और हिमांशी खुराना। एक्ट्रेस ने स्टेटमेंट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि अब वह दोनों साथ नहीं हैं। तीन साल साल से ज्यादा समय तक एक-दूसरे को डेट करने वाला कपल, शो में खूब चर्चा में रहा था। हिमांशी ने आसिम (Asim Riaz And Himanshi Khurana ) के लिए अपनी शादी तक तोड़ दी थी। लेकिन अब उन्होंने धर्म का हवाला देते हुए रिश्ता खत्म कर दिया है। इस बात से फैन्स को करारा झटका लगा है। वह इस सदमें से उबरने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि इस जोड़ी के लाखों दीवाने थे।

Read More News: Latest Lifestyle News Today in Hindi | Lifestyle Samachar in Hindi

सोशल मीडिया पर हिमांशी खुराना (Asim Riaz And Himanshi Khurana ) ने एक पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने लिखा, ‘हां मैं और आसिम (Asim Riaz And Himanshi Khurana ) अब साथ नहीं हैं। हमने साथ में जो भी पल बिताए, वह बेहद खास और खूबसूरत हैं। लेकिन हमारा साथ अब यहीं खत्म होता है। हमारे रिश्ते का सफर बहुत ही अच्छा था। और अब हम अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ रहे हैं। अपने-अपने धर्मों का सम्मान करते हुए, हम अपनी विभिन्न धार्मिक मान्यताओं के प्रति अपने प्यार का त्याग कर रहे हैं। हमारे दिल में एक दूसरे के खिलाफ कुछ भी नहीं है. हम आपसे हमारी प्राइवेसी का (Asim Riaz And Himanshi Khurana ) सम्मान करने का अनुरोध करते हैं।’

Read Here : Latest Hindi News Sports News | Sports News Samachar Today in Hindi

धर्म के लिए तोड़ा रिश्ता

इसके अलावा हिमांशी खुराना ( Himanshi Khurana ) ने एक और पोस्ट किया। इसमें उन्होंने लिखा, ‘हमने कोशिश की थी लेकिन हमें अपनी लाइफ के लिए कोई हल नहीं मिल सका। हम अभी भी एक-दूसरे को प्यार करते हैं लेकिन हमारी किस्मत साथ नहीं दे रही है। कोई नफरत नहीं है। सिर्फ प्यार है। इसे कहते हैं एक मैच्योर डिसीजन।’ वहीं, यूजर्स अब ब्रेकअप के लिए हिमांशी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। कोई कह रहा है कि धर्म की बात पहले क्यों नहीं सोची और कोई बोल रहा है कि धर्म की दिक्कत एक्ट्रेस की तरफ से ही होगी। आसिम (Asim Riaz ) की तरफ से तो सब ठीक होगा। वहीं, कुछ ने इसे घर वापसी भी कहा।

Read More News: Latest Hindi News Today Dhram-Karam News | Dhram-Karam News Samachar Today in Hindi

कपल के बीच ऐसे हुआ प्यार

आपको बता दें, हिमांशी और आसिम रियाज (Asim Riaz And Himanshi Khurana ) के ब्रेकअप की खबरें पिछले महीने से चल रही हैं। आसिम रियाज द्वारा सिंगर को उनके जन्मदिन पर विश न किए जाने के बाद इन अफवाहों को हवा दी थीं। आखिरकार खुलासा हो गया है कि हिमांशी और आसिम (Asim Riaz And Himanshi Khurana ) अब कपल नहीं हैं। दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो हिमांशी और आसिम पहली बार ‘Big boss 13’ के घर में मिले थे और दोनों को प्यार हो गया था। हिंमांशी ने आसिम के लिए अपने नौ साल पुराने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया था। हिमांशी और आसिम (Asim Riaz And Himanshi Khurana ) कई म्यूजिक वीडियो में भी एक-साथ नजर आ चुके हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button