न्यूज़मनोरंजन

Selfiee Movie Review: अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ पिटी  बुरी तरह.. कलेक्शन जानकर रह जाएंगे हैरान

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ पिटी  बुरी तरह

Bollywood News: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार (Akshay kumar)की पिछले दिनो से किस्मत  साथ नही दे रही है खिलाड़ी का जादू फैंस के दिलों पर नहीं चल रहा है. लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’(Salfiee) भी फ्लॉप साबित हो रही है. सोमवार, 27 फरवरी को फिल्म कमाई में भारी गिरावट हुई.अक्षय कुमार समेत उनके फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन इस फिल्म को भी फैंस ने नकार दिया है.

फिल्म अपनी लागत निकालने में भी रही नाकाम

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार(Akshay kumar) और इमरान हाशमी(Emraan Hashmi) की फिल्म ‘सेल्फी’ (salfiee) रिलीज के चौथे दिन 1.90 करोड़ की कमाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाई. फिल्म ने पिछले 10-15 सालो में अक्षय के करियर की सबसे खराब ओपनिंग पाई. उसके बाद भी उम्मीद थी कि फिल्म वर्ड ऑफ माउथ के आधार पर वापसी कर सकती है मगर इतने कम लोगो ने फिल्म देखी कि वर्ड ऑफ माउथ का भी स्कोप नही रहा. ‘फिल्म सेल्फी’ ने पहले दिन बॉस ऑफिस पर  2.55 करोड़ का कलेक्शन किया. दूसरे दिन शनिवार को फिल्म का कलेक्सन 3.80 करोड़ का रहा. इसके बाद  रविवार को सेल्फी ने 3.90 करोड़ कलेक्ट किये. इस तरह सेल्फी का अब तक का टोटल कलेक्शन 11.90 करोड़ रुपये ही हुआ है.

Read: Latest Bollywood News and Updates at News Watch India

फिल्म सेल्फी में अक्षय और इमरान जैसे बडे स्टार

फिल्म सेल्फी पृथ्वीराज(prithviraj) और सूरज वेंजरमूडु(suraj venjaramoodu) की मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक है, जिसे राज मेहता(raj Mehta) के डायरेक्शन में बनाया गया है. फिल्म सेल्फी में अक्षय कुमार(akshay kumar) और इमरान हाशमी (emraan hashmi) जैसे बडे स्टार हैं फीमेल लीड एक्ट्रेस में नुसरत भरूचा और डायना पेंटी ने अहम रॉल निभाया है.  अक्षय कुमार ने फिल्म मे एक सुपर स्टार विजय कुमार का किरदार निभाया है वहीं इमरान हाशमी एक आरटीओ(RTO) ऑफिसर के किरदार में हैं, जो सुपरफैन भी है.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button