न्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

Rakhi Sawant Wedding: आदिल दुर्रानी के साथ गुपचुप शादी के बंधन में बंधी राखी सांवत, Court Marriage सर्टिफिकेट के साथ फोटो वायरल..

Bollywood News! Rakhi Sawant Wedding: ड्रामा क्वीन (Drama Queen) के नाम से फेमस राखी सावंत (Rakhi Sawant) फिर अपनी पर्सनल लाइफ (Personal Life) को लेकर चर्चाओं में हैं. उनके बॉयफ्रेंड (Boyfriend) आदिल के बारे में दुनिया पता है. आदिल के साथ ही वो अक्सर नजर आती हैं. इसी के साथ दोनों की जोड़ी भी हमेशा सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब सुर्खियां बटोरती है. फिलहाल खबर सामने आ रही है कि,  राखी ने एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंस से शादी कर ली है.

आदिल और राखी सांवत के रिलेशन लाइमलाइट है. दोनों एक-दूसरे के लिए खुलकर प्यार करते हैं, लेकिन मौजूदा समय में राखी ने अपने रिश्ते को नया नाम दिया है. राखी और आदिल ने सबकी की नजरों नादारद होकर शादी की है.

कपल ने कोर्ट मैरिज (Court Marriage) की है. दोनों की कोर्ट मैरिज के बाद पहली तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रही है.

Read: Bollywood News! News Watch India

फिर शादी के बंधन में बंधी राखी सांवत

सोशल मीडिया(social media) पर आदिल और राखी की कुछ फोटोज सामने आई हैं. इन फटोज में राखी ने व्हाइट और पिंक कलर (pink color)  का शरारा पहन रखा है. जबकि, वहीं आदिल सीधे-साधे  लुक में नजर आ रहे हैं.आदिल ने ब्लैक शर्ट के साथ डेनिम जींस पहनी है. फोटों में दोनों अपनी कोर्ट मैरिज के सर्टिफिकेट के साथ है. वहीं, दूसरी फोटों में दोनों अपनी शादी के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करते दिख रहे हैं. आपको बता दें हाल में राखी सांवत ने जानकारी दी थी कि, उनकी मां कि हालत गंभीर है. एक्ट्रेस की मां को ब्रेन स्टोक आया. जिसके बाद से वह अस्पताल में एडमिट हैं. राखी सांवत हमेशा अपनी ड्रामों के चलते मीडिया में फेमस रहती है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button