ट्रेंडिंगमनोरंजन

Bollywood News: एक्ट्रस से राजनेता बनीं खुशबू सुंदर को महिला आयोग की सदस्य के रूप में किया नामित

Bollywood News: एक्ट्रस से राजनेता बनीं खुशबू सुंदर को राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की सदस्य के रूप में नामित किया गया है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की सदस्य सुंदर ने अपनी नियुक्ति की अधिसूचना सोशल मीडिया पर शेयर की.

खुशबू सुंदर का जन्म 29 सितंबर 1970 को मुंबई में एक मुस्लिम परिवार में हुआ था वे 36 वर्षों से चेन्नई में रह रही हैं. अभिनेत्री खुशबू ने ट्वीट किया, “मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपने के लिए मैं हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और भारत सरकार का आभार जताती हूं. मैं नारी शक्ति की संरक्षा ,रक्षा और समृद्धि के लिए कड़ी मेहनत करूंगी, जो आपके नेतृत्व में दिन रात चौगुनी रफ्तार से आगे कदम बढ़ा रही है। आगे काम करने को लेकर उत्सुक हूं. जय हिंद।”khushbu Sundar

बीजेपी की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष के अन्नामलाई (Annamalai) ने एनसीडब्ल्यू (NCW) में नियुक्ति को लेकर सुंदर को बधाई दी. अन्नामलाई  ने कहा कि सुंदर की नियुक्ति महिला अधिकारों के लिए उनके ‘अथक प्रयास और कड़े संघर्ष’ को मान्यता देने के समान है. सुंदर के अलावा दो अन्य लोगों को भी एनसीडब्ल्यू(NCW) सदस्य के रूप में नामित किया गया है.

Read: Latest Bollywood News and Updates at News Watch India

खुशबू सुंदर का करियर

खुशबू सुंदर, या सिर्फ खुशबू एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री निर्माता और टेलीविजन प्रस्तोता हैं अभिनेत्री खुशबू ने 200 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है. अभिनेत्री दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में अपने काम के लिए जाने जाते हैं. खुशबू को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए पांच तमिलनाडु स्टेट फिल्म अवॉर्ड और एक केरल स्टेट फिल्म अवॉर्ड स्पेशल मेन्शन मिला है अभिनेत्री खुशबू सुंदर ब्लॉक बस्टर फिल्म छिन्नथंबी की शूटिंग के दौरान अभिनेता प्रभु को डेट किया था प्रभु के पिता शिवाजी गणेशन ने उनके रिश्ते का कड़ा विरोध किया और अंत में अभिनेत्री खुशबू और प्रभु ने अपने रिश्ते को तोड़ने का फैसला किया. इसके बाद उन्होंने वर्ष 2000 में फिल्म अभिनेता, निर्देशक और निर्माता सुंदर सी से शादी की  उनकी दो बेटियां हैं, अवंतिका और आनंदिता जिसके बाद उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम अवनी सिनेमैक्स रखा.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button