ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Munawar Faruqui ने अपने नाम की Bigg Boss 17 की ट्राफी, अनुराग डोभाल क्यों हुए ट्रोल?

Bigg Boss winner Munawar Faruqui News: सीजन 17′ के जिस पल का इंतजार था। वो घड़ी आ चुकी है। 28 जनवरी की शाम मुनव्वर फारूकी के नाम रही। उन्होंने इस सीजन को अपने नाम कर लिया। जन्मदिन के मौके पर फैन्स और शो के मेकर्स ने उन्हें एक बेहतरीन तोहफा दिया। उन्हें एक चमचमाती ट्रॉफी, जिसो ओमांग कुमार ने डिजाइन कीं। वो तो मिली ही। साथ ही मिला एक चेक, जिसकी कीमत थी 50 लाख और हंडे क्रेटा कार, जिसके साथ अब वह डोंगरी जाएंगे। वहीं, अभिषेक कुमार को रनर अप से संतोष करना पड़ा लेकिन वह खुश थे कि उन्होंने इतना लंबा सफर तय किया।

बीते दिनों से वोटिंग ट्रेंड में मुनव्वर फारूकी का नाम विनर की रेस में काफी आगे चल रहा था।इसके अलावा अभिषेक रनर अप रहे हैं, जबकि मनारा चोपड़ा तीसरे, अंकिता लोखंडे चौथे और अरुण माशेट्टी 5वे पायदान पर रहे।

रिएलिटी शो ‘Big Boss 17’ के फिनाले में होस्ट सलमान खान (salman khan) ने यूट्यूबर और सोशल मीडिया (social media) इन्फ्लुएंसर अनुराग डोभाल उर्फ UK 07 राइडर जमकर फिरकी ली। चूंकि अनुराग फिनाले पर नहीं आए थे, इसको लेकर सलमान ने उनका खूब मजाक बनाया और कहा कि वो बादलों पर राइड कर रहा होगा। सलमान की बातें सुनकर घर के अंदर मौजूद मुनव्वर फारूकी और stage पर बैठे मेहमान ठहाके लगाकर हंसने पड़े।


सलमान खान Salman Khan ने अनुराग डोभाल के लिए कहा, ‘कुछ लोगों ने ऑलरेडी निकलने के पहले बहुत सारे म्यूजिक वीडियो बनाए हैं। अनुराग ने भी बना लिया कुछ। अनुराग याद है? कौन से सीजन, इसी सीजन में था वो!’ सलमान की बातें सुनकर आयशा खान भी शॉक्ड रह जाती हैं। मालूम हो कि आयशा और अनुराग की शो में काफी जमती थी। दोनों बाहर भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

बादलों में राइड कर रहा होगा

सलमान (Salman Khan) ने आगे कहा, ‘वो Big Boss से या पता नहीं मुझसे इतना खफा है कि वो आया नहीं आज। शायद उसने इतना कुछ पोस्ट कर दिया Big Boss के खिलाफ, अगर वो यहां बैठता… राइडर कहीं बादलों में राइड कर रहा होगा।’

मेकर्स और सलमान से खफा हैं अनुराग!

अनुराग जब शो में थे, तब भी वो Big Boss के सामने भी खड़े हो जाते थे और अपनी बातों पर अड़े रहते थे। उन्होंने शो में रहकर मेकर्स पर इल्जाम भी लगाए। उन्होंने कहा कि घर के अंदर जितने सिलेब्रिटी (अंकिता और अन्य) हैं, उन्हें पहले बुलाया (टास्क के लिए) जाता है और बाहर के लोग भी आकर उनकी ही तारीफ करते हैं। इसके बाद वीकेंड का वार में सलमान ने उन्हें अपना टैलेंट दिखाने का मौका दिया, लेकिन इसके बाद भी अनुराग की शिकायतें कम नहीं हुईं। उन्होंने ब्रो सेना (अपने फैंस) से लेकर उन्हें टारगेट करने तक की बात कही। शायद यही वजह रही कि वो फिनाले पर शो में नहीं आए या फिर मेकर्स ने उन्हें इनवाइट नहीं भेजा।

मुनव्वर के लिए हुए इमोशनल

अनुराग (anurag) ने घर से बाहर आने के बाद मुनव्वर फारूकी का सपोर्ट किया। जब मुनव्वर ने ट्रॉफी जीत ली तो अनुराग भी इमोशनल हो गए। उनका वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि अभिषेक कुमार फर्स्ट रनरअप और मन्नारा चोपड़ा सेकेंड रनरअप रहीं। अंकिता लोखंडे टॉप 3 में अपनी जगह नहीं बना पाईं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button