Sliderन्यूज़बॉलीवुड

रणबीर कपूर के खुलासे से दर्शको मे उत्साह, एनिमल से भी ज्यादा खतरनाक होगी एनिमल पार्क’

Bollywood News: स्टारर रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की ‘Animal’ लोगों के बीच बहुत फेमस हुई। फिल्म बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने के बाद ott पर रिलीज हुई। अब रणबीर कपूर ने ‘Animal park’ के बारे में बात की है और ‘animal’ को टॉक्सिक मर्दानगी के पॉजिटिव फैक्ट्स वाली फिल्म बताया है।
रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘Animal’ 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (box office) पर भी रिकॉर्ड कायम किया। जैसा कि हम जानते हैं कि फिल्म का सीक्वल ‘Animal park’ होगा, अब रणबीर ने एक नए इंटरव्यू में इसके बारे में बात की। ‘netflix india’ के लिए एक्टर और stand up कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी के साथ बातचीत के दौरान, रणबीर कपूर ने खुलासा किया कि इसे बनाने के दौरान ‘Animal’ की कहानी कई लोगों को नहीं पता थी।


Ranbir Kapoor ने शेयर किया कि बॉबी देओल को कहानी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी और अनिल कपूर को पिता और बेटे की कहानी पता थी। लेकिन ऐसे कई पहलू थे जहां संदीप रेड्डी वांगा अपनी स्क्रिप्ट को लेकर बहुत सीक्रेटिव थे। ‘एनिमल पार्क’ के बारे में रणबीर ने कहा, ‘उनके एक या दो सीन तैयार हैं, जो उन्होंने मुझे सुनाए, और वे बहुत एक्साइटिंग हैं। अब, पार्ट एक की सफलता के कारण, उनमें इसे करने का कॉन्फिडेंस भी है। आने वाला पार्ट और गहरा और ज्यादा डरावना हो सकता है। वह कुछ भी कर सकता है।’

रणबीर कपूर ने ऐसे ली ‘Animal की साइड

उसी इंटरव्यू के दौरान, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कहा कि निगेटिव रिएक्शन के बावजूद, फिल्म ने समाज में एक हेल्दी बातचीत का काम शुरू किया। उन्होंने कहा कि टॉक्सिक मर्दानगी के बारे में एक पॉजिटिव बात सामने आई है, जो फायदेमंद है क्योंकि फिल्में ऐसी बातचीत शुरू कर सकती हैं। अगर कुछ गलत होता है और उसे बाहर नहीं लाया जाता है, और अगर लोग इसके बारे में बात नहीं करते हैं, तो समाज इसे मानता नहीं है।

Animal’ बात करती है टॉक्सिक मर्दानगी के बारे में

अभिनेता ने कहा, ‘टॉक्सिक मर्दानगी के बारे में भी एक बहुत ही स्वस्थ बातचीत शुरू हो गई है, जो एक अच्छी बात है क्योंकि सिनेमा, कम से कम, ऐसी बातचीत शुरू करवाता है। यदि कुछ गलत है, अगर आप यह नहीं दिखाएंगे कि यह गलत है, और जब तक समाज में बातचीत शुरू नहीं होगी, हमें कभी इसका एहसास नहीं होगा।’

ओटीटी पर ‘एनिमल’

‘Animal’ का डायरेक्शन संदीप वांगा रेड्डी ने किया है और इसमें रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर, शक्ति कपूर और सुरेश ओबेरॉय जैसे कलाकार हैं। यह 1 दिसंबर को रिलीज़ हुई थी और विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ के साथ क्लैश हुई थी। इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस (boxoffice) पर अच्छा परफॉर्म करने में सफल रही। इस बीच, ‘Aniaml’ अब netflix पर स्ट्रीम हो रही है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button