दिल्लीन्यूज़

सुकेश ने लिखा केजरीवाल को पत्र, लगाए ये गंभीर आरोप

Sukesh Chandrasekhar: दिल्ली की सियासत मे सालों से मनी लॉन्ड्रिंग का केस चर्चा में बना हुआ है। 4 करोड़ की धोखाधोड़ी के आरोप में बंद आरोपी महाठग सुकेश चंद्रशेखर लगातार जेल से सीएम केजरीवाल को पत्र पर पत्र लिखे जा रहा है। जिसमें उन पत्रों सीएम के खिलाफ कई सारी बातें लिखी और इतना ही नहीं अब तक केजरीवाल पर कई आरोप भी मढ़ चुका है। महाठग सुकेश के पत्र लिखने का सिलसिला जारी दिखा और उसने आज फिर एक और पत्र लिखा। ये पत्र केजरीवाल के लिए किसी बम लेटर से कम नहीं है। सुकेश चद्रंशेखर ने अपने वकील के जरिए पत्र लिखकर निशाना साधा है साथ ही उसने केजरीवाल पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। सुकेश का पत्र केजरीवाल के लिए मुश्किलें भी पैदा कर सकता है।

केजरीवाल की धमकियों से नहीं डरता

दिल्ली की मडोंली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने सीएम केजरीवाल को पत्र लिखकर गंभीर आरोप लगाया है। जिसमें सुकेश चंद्रशेखर ने पत्र में लिखा है कि केजरीवाल ने मेरे परिवार को धमकी दी है। मुझे जेल में बंद कर मेरे परिवार को निशाना बनाया जा रहा है। लेकिन कुछ भी हो मैं केजरीवाल की धमकियों से डरने वाला नहीं हूं। इतना ही नहीं सुकेश ने केजरीवाल पर सवाल उठाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री दिल्ली में तो कानून व्यवस्था को लेकर बहुत कुछ कहते है उस पर सवाल उठाते हैं। ये नहीं देखते की वो खुद कितने बड़े घपलेबाज हैं। वह अपने साथियों के जरिए जेल में उसे और उसके परिवार को धमका रहे हैं। लेकिन मैं इन धमकियों से डरने वाला नहीं हूं।

रेल मंत्री को भी लिखा लेटर
आपको बता दें ये कोई पहली बार नहीं इससे पहले भी सुकेश चंद्रशेखर केजरीवाल को पत्र लिखने के साथ ही उनके मंत्रियों को भी पत्र लिख चुका है। जिस दौरान कई सवाल उठाए थे। जब से सुकेश जेल में बंद हुआ है तब से वह पत्र लिख लिख कर दिल्ली सरकार पर तमाम सवाल खड़ा कर रहा है।

धोखाधड़ी मामले में होगी सुनवाई

बता दें कि बीते महीने चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी के मामले में पटियाला हाउस कोर्ट की तरफ से सुकेश पर आरोप तय करने के लिए 14 जुलाई की तारीख को तय किया गया था।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button