Sliderट्रेंडिंगन्यूज़पढ़ाई-लिखाईबड़ी खबरराजनीति

NEET Paper Leak Case: NEET पेपर लीक मामले पर BSP सुप्रीमो मायावती ने की मांग

BSP supremo Mayawati made a demand on NEET paper leak case

NEET Paper Leak Case: नीट यूजी परीक्षा में कथित पेपर लीक को लेकर देश में काफी राजनीतिक घमासान मचा हुआ है, इस मामले को लेकर कई नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। इस बीच बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने नीट पेपर लीक मामले में मुख्य आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्विटर पर लिखा – “नीट पेपर लीक मामले में मुख्य आरोपी के खिलाफ सरकार को सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है, जिसके कारण निर्दोष छात्र पीड़ित हैं। और इसकी आड़ में कोई भी राजनीति करना ठीक नहीं है।”

बता दें कि यूजीसी-नेट और नीट यूजी परीक्षा में कथित पेपर लीक को लेकर कांग्रेस ने शुक्रवार को लखनऊ में जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान विधानसभा घेरने जा रहे प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। इस बीच लखनऊ पुलिस ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय समेत कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है।

नीट पेपर को लेकर छात्र सड़कों पर उतरे

पेपर लीक होने के कारण नीट परीक्षा को रद्द करने की जोरदार मांग हो रही है। दिल्ली से लेकर पटना तक छात्र सड़कों पर हैं। इन सबके बीच पेपर लीक मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अलग-अलग शहरों में परीक्षा रद्द करने की मांग उठ रही है और छात्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन भी कर रहे हैं, वहीं राजनीतिक पारा भी चढ़ रहा है।

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

नीट पेपर लीक को लेकर देशभर में बच्चों और अभिभावकों में गुस्सा है। नीट पेपर लीक को लेकर हर शहर में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच बीएसपी प्रमुख मायावती ने नीट पेपर लीक मामले में मुख्य आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। उन्होंने इस बारे में एक्स पर एक पोस्ट लिखा है और कार्रवाई की मांग की है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button