ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

UP Politics : निकाय चुनाव में पूरे दमखम के साथ उतरेगी बसपा,भाजपा को देंगी टक्कर !

रविवार को प्रदेश की लखनऊ में बसपा सुप्रीमो मायावती ने पार्टी मुख्यालय में जनपद के सभी 75 जिला अध्यक्षों के साथ बैठक की। इस बैठक में मायावती ने सभी जिला अध्यक्षों को अपने-अपने जनपदों में निकाय चुनावों को पूरी दमखम के साथ लड़ने का निर्देश दिया।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि बसपा कार्यकर्ता पूरे जोश और मन के साथ बसपा उम्मीदवारों को  जिताने कब काम करेंगे। उन्होंने अपनी पार्टी के जिलाध्यक्षों को विश्वास दिलाया कि केवल बसपा ही भाजपा को निकाय चुनाव देकर शानदार जीत हासिल सफल होगी।

हालांकि बैठक के अन्य एजेंड़ों को लेकर बसपा का कोई भी नेता अधिकृत तौर पर मुंह खोलने को तैयार नहीं है। लेकिन फिर भी पार्टी के विश्वसनीय सूत्रों का कहना है कि इस बैठक का मुख्य उद्देश्य कार्यकर्ताओं में निकाय चुनाव पूरी तैयारी के साथ लड़ने में जुट जाने का संदेश देना है। मायावती चाहती हैं कि ताकि बसपा कार्यकर्ता पूरी उत्साह के साथ चुनाव मैदान में उतरें और वविपक्षियों को कड़ी टक्कर देकर जीत हासिल करें।

ये भी पढ़े… विपक्षी एकता : बीजेपी के खिलाफ स्टालिन के नेतृत्व में सोमवार को दिल्ली में होगा महाजुटान

बसपा सूत्रों का कहना है कि बहन जी ने हर जनपद से मेयर, नगर पालिका परिषद और नगर पंचायत के अध्यक्षों के पद पर चुनाव लड़ने के इच्छुक कार्यकर्ताओं के नामों को सूची मांगी है। सूत्रों का कहना है कि बहुत जल्दी पार्टी हाईकमान द्वारा प्रत्येक जनपद में निकाय अध्यक्षों के प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी जाएगी, ताकि उन्हें अपने पक्ष में चुनावी माहौल बनाने के लिए पर्याप्त समय मिल सके।

पार्टी सूत्रों का यह भी कहना है कि पार्टी न तय किया है कि  मुस्लिम बहुल शहरों, नगरों व क्षेत्रों में अल्पसंख्यक वर्ग के कार्यकर्ताओं को ही टिकट दिया जाएगा। इसके लिए सम्बंधित कार्यकर्ताओं को अभी से महत्वपूर्ण दायित्व सौंप दिया गया है।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button