ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Raid of STF in Meerut: उमेश पाल हत्याकांड के शूटरों को धन मुहैया कराने में डॉन अतीक का बहनोई गिरफ्तार

मेरठ। प्रयागराज पुलिस और एसटीएफ ज्वाइंट टीम ने प्रयागराज में हुए अधिवक्ता उमेश पाल हत्याकांड के सिलसिले में मेरठ में छापेमारी की।

पुलिस की संयुक्त टीम ने ऑपरेशन चलाकर माफिया डॉन अतीक अहमद के बहनोई अखलाक अहमद को मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के भवानी नगर से गिरफ्तार किया है। आरोपी है कि अतीक का बहनोई अखलाक ने उमेश पाल हत्याकांड के शूटरों को धन मुहैया कराया था।

मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के भवानी नगर में प्रयागराज पुलिस और यूपी एसटीएफ ने छापा मारकर माफिया डॉन अतीक अहमद के बहनोई अखलाक अहमद को गिरफ्तार किया है।

हालांकि उसकी गिरफ्तारी के संबंध में  यूपीएसटीएफ और प्रयागराज पुलिस का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

बताया गया है कि डॉन  अतीक का बहनोई अखलाक अहमद  उमेश पाल हत्याकांड के शूटरों को फाइनेंसली सपोर्ट करने कर रहा था।  अखलाक अहमद को पूछताछ के लिए कई बार बुलाया गया था लेकिन वह हर बार छूट जाता था। लेकिन इस बार यूपी एसटीएफ और प्रयागराज पुलिस ने अखलाक अहमद को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़े… UP Local Body Election: अंतिम मतदाता सूची प्रकाशित, प्रदेश में 6. 46 लाख नए मतदाता जुड़े, 4.32 करोड़ से ज्यादा करेंगे मताधिकार प्रयोग

 बता दें हाल ही में उत्तर प्रदेश के डॉन अतीक अहमद को उमेश पाल अपहरण मामले में उम्र कैद की सजा सुनाई गई है, जबकि उसके भाई को बरी कर दिया गया। अतीक और उसका भाई अशरफ अब 24 फरवरी को प्रयागराज में उमेश पाल के 2 सरकारी गनर की हत्या के मामले में साजिश रचने के आरोपी है। अतीक अहमद इस समय गुजरात की साबरमती जेल में उम्र कैद की सजा भुगत रहा है, जबकि उसका छोटा भाई अशरफ बरेली की सेंटर जेल में बंद है।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button