ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

Ameesha Patel के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, इंवेट छोड़ हुईं रवाना

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अमीषा पटेल बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस कानूनी विवादों को लेकर घिरी हुई है. कई बार उनका धोखाधड़ी में नाम आ चुका है. बता दें कि, फिर से अमीषा एक नए विवाद में फंस चुकी हैं. अमीषा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है कि उन्होंने परफॉर्मेंस के लिए पूरे पैसे लिए, लेकिन अधूरा शो कर के वहीं से चली गईं.

एक्ट्रेस ने ट्विटर पर रखा अपना पक्ष

वहीं एक्ट्रेस ने भी ट्वीट करके अपना पक्ष रखते हुए ऑर्गनाइज़र्स पर खराब व्यवस्था का आरोप लगाया है. अमीषा का कहना है कि उन्हें वहां उस इवेंट में जान का खतरा महसूस हुआ. उन्होंने कहा, उन्हें वहां कई चीजें मुझे वहां सही नहीं लगी. उनके साथ बुरा व्यवहार भी हुआ, जिसके कारण मुझे वहां से निकलना पड़ा. लेकिन मैं लोकल पुलिस का धन्यवाद करना चाहूंगी जिन्होंने मेरा ध्यान रखा.

Case File Against Ameesha Patel Actress Accused Of Cheating | Ameesha Patel  के खिलाफ केस दर्ज, एक्ट्रेस पर लगा धोखाधड़ी करने का आरोप
AMEESHA PATEL

और पढ़िये- Sayli Kamble ने शादी के बाद मराठी लुक में शेयर की पहली फोटोज, फैंस कर रहे तारीफ

क्या था पूरा मामला?

अमीषा पटेल को खंडवा जिले में मां नवचंडी देवीधाम के स्थापना दिवस सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपनी डांस परफॉर्मेंस देने पहुंचीं थीं. कार्यक्रम में एक घंटे की प्रस्तुति देने के लिए अमीषा पटेल ने करीब 4 लाख रुपये फीस ली थी. अमीषा 23 अप्रैल को लगभग साढ़े नौ बजे मंदिर परिसर पर बने मंच पर पहुंची और दर्शकों को अभिवादन किया. अमीषा को एक घंटे की प्रस्तुति देनी थी लेकिन वे महज 3 मिनट की प्रस्तुति देने के बाद ही खंडवा से इंदौर के लिए रवाना हो गईं. अमीषा के इस व्यवहार को लेकर अब शहर के समाजसेवी विरोध कर रहे हैं.

ameesha patel faced threat to her life in madhya pradesh fraud case filed  against actress know whole matter slt | Ameesha Patel को आखिर क्यों मध्य  प्रदेश में सताने लगा जान का
AMEESHA PATEL AGAINST CASE FILED
editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button