ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Alia Bhatt: आलिया भट्ट के बेबी ने मारा किक, ‘टाइम 100 अवॉर्ड’ में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आई हसीना

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की पूरी दुनिया दिवानी है। अपनी एक्टिंग और क्यूटनेस की वजह से वो हमेशा ख़बरों में छाई रहती हैं। आलिया भट्ट अभी अपनी प्रेगनेंसी और ब्रहमास्त्र की कामयाबी का लुफ्त उठा रही हैं। 2022 आलिया भट्ट के लिए बहुत ही शानदार रहा है। अपने लव ऑफ लाइफ यानि रणवीर कपूर से शादी फिर प्रेगनेंसी की न्यूज़ और जल्दी ही मिली ब्रहमास्त्र की कामयाबी साबित करती है कि ये साल सचमुच उनके लिए कितना लकी था। अभी अदाकारा ने अपना एक ऐसा एक्सपीरीयंस शेयर किया कि उनके फैंस बहुत खुश हो गए।

एयरपोर्ट लुक में बेबी बंप किया फ्लांट

29 सितंबर 2022 को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आई थीं क्योंकि वह एक अवॉर्ड फंक्शन के लिए सिंगापुर के लिए रवाना हो रही थीं। अपने एयरपोर्ट लुक के लिए अभिनेत्री ने एक ऑल-ब्लैक आउटफिट पहना था, जिसमें एक टैंक टॉप, कम्फर्टेबल जॉगर्स और एक लॉन्ग श्रग शामिल था। साथ में आलिया ने कम्फर्टेबल स्लाइडर्स और गुच्ची बैग को स्टाइल किया था।अपने लुक में वो अपने बेबी बंप को भी बेहद खूबसूरत तरीके से फ्लॉन्ट कर रही थीं।

1 अक्टूबर 2022 को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को ‘टाइम्स 100 इम्पैक्ट’ अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। इसको लेकर अदाकारा बेहद उत्साहित दिख रही थीं। अवॉर्ड फक्शंन के बाद आलिया ने स्पीच भी दी जिसमे अभिनेत्री ने भारत की विविधता के लिए उसकी सराहना की थी और साझा किया था कि उन्हें अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपने देश का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व है। उन्होने कहा कि- “मुझे अपने देश के प्रतिनिधि के रूप में आज रात यहां आकर बहुत गर्व हो रहा है। एक ऐसा देश, जिसने मेरा और मेरे करियर दोनों का निर्माण किया है। एक देश के रूप में भारत का मूल मूल्य विविधता के रूप में किसी और चीज से ऊपर है और यह एक ऐसा गीत है जिसे मैं हर जगह पूरी दुनिया में गाने की उम्मीद करती हूं।”

यह भी पढ़ें: Ponniyin Selvan Screening: पोन्नियिन सेलवन के स्क्रीनिंग पर Aishwarya Rai Bachchan बेटी के साथ आईं नज़र, मां के साथ तृषा भी हुई स्पॉट

अवॉर्ड शो में बेबी ने मारी किक

अवॉर्ड शो में होने वाली मां ने भाषण में अपने ‘बेबी’ का भी जिक्र किया और बताया कि उनका होने वाला बेबी पूरे स्पीच में उन्हें लगातार किक मार रहा था। उन्होंने कहा, “आखिरकार जब प्रभाव बनाने की बात आती है। मुझे आशा है कि मैं हर संभव तरीके से ऐसा करना जारी रखूंगी, लेकिन अभी के लिए, आज रात, इस पुरस्कार ने वास्तव में मुझ पर और मेरे नन्हे बच्चे पर प्रभाव डाला है। जिसने मुझे भाषण के बीच लगातार लात मारी है। थैंक्यू सो मच, शुभ रात्रि।”

आलिया भट्ट ने अवॉर्ड शो में अपने स्टनिंग आउटफिट में एक मजबूत मैटरनिटी स्टाइल स्टेटमेंट भी दिखाया। 1 अक्टूबर 2022 को होने वाली मां ने अपने इंस्टा हैंडल पर इसकी तस्वीरें साझा की थीं। तस्वीरों में अभिनेत्री को फुल स्लीव्स के साथ शिमरी केप गाउन में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है। आलिया खुशी से झूम उठीं और उनका प्रेग्नेंसी ग्लो बेमिसाल था। पोस्ट को साझा करते हुए आलिया ने लिखा था, “धन्यवाद @time।”

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button