Sliderउत्तर प्रदेशन्यूज़राजनीतिराज्य-शहर

Uttar pradesh News Today: मंत्री जी की गर्लफ्रेंड के घर पहुंची ED, घर से मिला इतना सारा पैसा!

Today Headlines News Update uttar Pradesh | Up News In Hindi

Uttar pradesh News today Headline’s: उत्तर प्रदेश (UttarPradesh) में एक दौर हुआ करता था….जब अपराधियों का बोलबाला हुआ करता था, समाजवादी पार्टी (Samazwadi Party) के नेता छाती चौड़ाकर चलते थे और अपने आपको तीसमार खां समझते थे। ऐसा इसलिए था…क्योंकि नेताओं पर हाथ नेताजी का था, केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी…..शायद इसलिए ही प्रदेश और देश में अपराधी बेकाबू थे।

लेकिन फिर वक्त बदला और 2017 में यूपी में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन गई। बस फिर क्या था तभी से बदमाशों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई होने लगी….बस फर्क सिर्फ इतना था कि बदमाशों की लिस्ट में कई विपक्षी नेता भी शामिल थे। इसी कड़ी में यूपी के अमेठी में जो हुआ उसे देखकर हर कोई दंग रह गया।

बता दें कि गैंगरेप के आरोप में जेल में बंद पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति और ‘गर्लफ्रेंड’ के घर पर ED की टीम ने ताबड़तोड़ छापेमारी की। बता दें कि ये छापेमारी गायत्री प्रसाद प्रजापति के घर पर सुबह 5:30 बजे ही शुरु हो गई थी।जो कि शाम करीब 6 बजे तक चलती रही, तो वहीं दूसरी ओर मंत्री जी की महिला मित्र के घर पर ED की टीम 9 बजे दस्तक देती है। हालांकि इस दौरान गायत्री प्रजापति की पत्नी महाराजी प्रजापति की तबीयत भी खराब हो जाती है, जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया जाता है।

अब सवाल ये कि आखिर ED की टीम को छापेमारी के दौरान क्या मिलता है…चलिए वो भी आपको बताते हैं, ED की टीम के मुताबिक छापेमारी में गायत्री प्रसाद प्रजापति के घर से लाखों रूपए और गहने बरामद होते हैं, जबकि महिला मित्र यानी की गर्ल फ्रेंड के घर से करोड़ों रूपए बरामद हुआ था। जी हां सही सुना आपने करोड़ों रुपए जिनको गिनने के लिए मशीनों को लगाया गया। अब इतना सारा पैसा गर्लफ्रेंड का तो हो नहीं सकता….अब शायद ये पैसा मंत्रीजी का ही होगा, जिन्होंने गर्लफ्रेंड के घर पर पैसों को रखा। दरअसल आपको बतादें कि ये पहली दफा नहीं हुआ है…जब विपक्षी नेताओं के घर से काला पैसा बरामद हुआ हो, इससे पहले भी कई दफा विपक्षी नेताओं के घर से पैसे बरामद हो चुके हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी भ्रष्टाचार को लेकर सख्त फरमान है….कि अगर यूपी में रहना है तो अपराध की दुनिया से दूर रहना होगा…अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई भी ऐसी होगी जो उनकी 7 पुश्तें याद रखेंगी।

दरअसल आपको बता दें कि पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति गैंगरेप के आरोप में जेल में बंद हैं, ED की टीम ने नेताजी के घर पर छापेमारी की है….हालांकि आपको ये भी बता दें कि गायत्री प्रसाद प्रजापति का विवादों से पुराना नाता रहा है, इससे पहले भी वो कई दफा विवादों में आ चुके हैं। अब ऐसे में उनके घर पर छापेमारी और ‘गर्लफ्रेंड’ के घर पर ED की टीम की ताबड़तोड़ छापेमारी की है। जो कि अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई के तौर पर देखी जा रही है। बहरहाल, अब देखना ये दिलचस्प होगा कि ये कार्रवाई कब तक चलती है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button