उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

तेंदुए का खौफ़ः मेरठ के शहरी आवासीय क्षेत्र में घूमता मिला तेंदुआ, सीसीटीवी कैमरे में तस्वीरें कैद

जिला वन अधिकारी राजेश कुमार का कहना है कि वीडियो फुटेज में नजर आ रहा जानवर तेंदुए जैसा दिख रहा है। इसकी तस्दीक कराई जा रही है। उन्होने बताया कि तेंदुए का पकड़ने के लिए वन विभाग की टीमें भेज गई गयी हैं। इस जानवर (तेंदुए) को पकड़ने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जाएगा।

मेरठ। शहरी इलाके में तेंदुए की एंट्री से दहशत का मौहाल है। शुक्रवार देर रात आवासीय कालोनी ज्वाला नगर की सड़कों पर तेंदुआ घूमता नजर आया। तेंदुए की गतिविधियां सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी हैं। वहीं कुछ लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। स्थानीय निवासी वन विभाग से तेंदुए को पकड़ने की मांग कर रहे हैं।

मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के ज्वाला नगर में देर रात सड़कों पर तेंदुआ वॉक करता हुआ नजर आया। यह देखकर वहां के लोगों के होश फाख्ता हो गए। किसी ने मोबाइल से वीडियो बना ली। वीडियो वायरल होने के बाद से पूरे शहर में दहशत का माहौल है।

यह भी पढेंः जी –20 में भारत को अध्यक्षता मिलने पर की गयी विशेष गंगा आरती, तट पर दीपों से लिखा G -20

शनिवार सुबह होते ही पुलिस और वन विभाग की टीम को क्षेत्र में तेंदुआ होने की सूचना दी गई। मोबाइल फुटेज के आधार पर वन विभाग की टीम तेंदुए की एंट्री की वेरिफिकेशन में लगी हुई है। रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए टीमें भेज दी गई है।

मेरठ में तेंदुए की तलाश में जुटे वन विभाग के कर्मचारी

इलाके के लोगों में तेंदुए का खौफ इस कदर है कि अधिकांश लोगों ने अपने बच्चों को स्कूल नहीं भेजा। जिला वन अधिकारी राजेश कुमार का कहना है कि वीडियो फुटेज में नजर आ रहा जानवर तेंदुए जैसा दिख रहा है। इसकी तस्दीक कराई जा रही है। उन्होने बताया कि तेंदुए का पकड़ने के लिए वन विभाग की टीमें भेज गई गयी हैं। इस जानवर (तेंदुए) को पकड़ने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जाएगा।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button