उत्तर प्रदेशक्राइम

पहले रेप, फिर मौत…यूपी में खुल गई बेटियों की सुरक्षा के दावों की पोल!

Eta News: उत्तर प्रदेश (UttarPradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) भले ही लाख दावे करें, कि प्रदेश में अपराधियों पर कार्रवाई हो रही है, बेटियां सुरक्षित हैं, अगर किसी ने बेटी को छेड़ा तो अगले चौराहे पर ही राम नाम सत्य हो जाएगा…लेकिन ये दावे हकीकत में सटीक नहीं बैठते हैं। आज भी बेटियों के साथ दरिंदगी की जाती है, आज भी बेटियों के साथ रेप किया जाता है। आज भी बेटियां इंसफा के लिए दर-दर की ठोकर खाने को मजबूर होती हैं।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

उत्तर प्रदेश के एटा (Eta) में मानवता को शर्मसार करने देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर 7 साल की मासूम बच्ची का देर रात सरसों के खेत में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि  हत्यारों ने मासूम की हत्या कर शव को सरसों के खेत में फेंका, साथ ही हत्या से पहले मासूम के साथ दुष्कर्म की भी है आशंका जताई जा रही है। खबर ये भी है कि आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

पहले रेप फिर एक्शन में आई पुलिस!

7 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की खबर जैसे ही जिले में फैली तो सारे जिले में हड़कंप मच गया। पुलिस पर सवाल खड़े होने लगे, तो वहीं दूसरी ओर परिजनों को मौत की खबर लगी तो परिजनों पर पहाड़ सा टूट पड़ा। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

रेप की सूचना के बाद एटा SSP राजेश कुमार सिंह और एएसपी धंनजय सिंह कुशवाहा भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।  एसएसपी ने 4 टीमें गठित कर घटना का जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया है। पुलिस फॉरेंसिक टीम,डॉग स्क्वाड की मदद से अज्ञात हत्यारों का सुराग जुटाने में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस ने बच्ची के शव को सरसों के खेत से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक बच्ची के साथ अज्ञात हत्यारों द्वारा दुष्कर्म भी किया गया है।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

किसी बच्ची के साथ रेप हो जाए तो सोचिए उसके परिवार पर क्या बीतेगी। मासूम की उम्र भी महज 7 साल, लेकिन फिर भी दरिंदे ने तरस नहीं खाया औऱ मासूम के साथ रेप किया। बच्ची चीखती रही चिल्लाती रही, लेकिन दरिंदे ने रहम ने खाया। मासूम बच्ची के साथ पहले रेप किया जाता है और जब दरिंदों को ये डर सताता है कि बच्ची घर पर इस बात को बता देगी तो फिर बच्ची की हत्या कर दी। जिससे की इलाके में सनसनी फैल गई। लोग पुलिस से सवाल पूछने लगे, सुरक्षा के दावे धरे की धरे रह गए। बहरहाल, अब देखने वाली बात ये होगी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या कुछ निकलकर सामने आता है, साथ ही पुलिस इस पूरे मामले में क्या कुछ कार्रवाई करती है और कब तक दरिंदों को गिरफ्तार किया जाता है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button