उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

One Sided Love: शादीशुदा औरत के प्यार में पागल था युवक, संग रहने से इंकार पर मार दी गोली!

Ghaziabad News in Hindi (गाज़ियाबाद न्यूज़) - News Watch India

Ghaziabad News (गाजियाबाद न्यूज़)। थाना विजय नगर के गौशाला चौकी क्षेत्र में एक तरफा प्यार में पागल एक व्यक्ति ने 32 वर्षीय शादीशुदा महिला को गोली मार दी। पीड़िता को पहले गाजियाबाद के जिला अस्पताल व बाद में दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीड़ित महिला आरोपी के घर पर किरायेदार रह चुकी है। बताया गया है कि आरोपी महिला को पति को छोड़कर उसके साथ रहने के लिए कहता था, लेकिन महिला अपने दो बच्चों व पति के साथ खुश थी। महिला ने उसके प्यार को ठुकरा दिया था, इससे क्षुब्ध होकर आरोपी ने महिला की जान लेने का प्रयास किया।

Read: Ghaziabad News (गाजियाबाद समाचार) – News Watch India

आरोपी का नाम शादाब बताया गया है। वह अपनी किरायेदार रह चुकी आसमा से प्यार करने लगा था। आसमा दो बच्चों की मां है। एक सिलाई फैक्टरी में भी काम करती थी। शादाब आसमा (32) को अपने साथ ले जाना चाहता था। इस कोशिश में नाकाम होने पर उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर दो बच्चो की मां आसमा पर जान ने मारने की नियत से तमंचे को उसके पेट से सटाकर गोली मार दी और मौके से भागने में सफल हो गया।

एसीपी अंशु जैन ने बताया कि गोली मारकर भागते हुए दोनों आरोपियों का सीसीटीवी फुटेज कैमरे में कैद हो गया। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए अपराधी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी। वही आसमा की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टर ने जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button