उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Anti Corruption Action: ट्रेजरी के भ्रष्ट बाबू ने मांगी थी 10 हजार की रिश्वत, एंटी करप्शन ने पकड़ा!

Deoria News in Hindi (देवरिया समाचार) - News Watch India

Deoria News (देवरिया न्यूज़)। जिला कलेक्ट्रेट स्थित जिला कोषागार कार्यालय में तैनात बाबू दिनेश उपाध्याय को दस हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ एंटी करप्शन टीम ने गिरफ्तार किया है। इस भ्रष्ट बाबू ने एक सेवानिवृत व्यक्ति से उसकी पेंशन बनवाने की एवज में 10 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी।

जिला कोषागार कार्यालय में रिश्वतखोरी का यह मामला लार थाना क्षेत्र के नेमा गांव निवासी सूर्य प्रकाश मणि पुत्र शुभनाथ से संबंधित है। सूर्य प्रकाश मणि ने 10 हजार रुपये की रिश्वत मांगने की शिकायत एंटी करप्शन विभाग से की थी। मणि की शिकायत पर ही गोरखपुर से आई ट्रैप टीम प्रभारी उदय प्रताप सिंह व उनकी टीम ने भ्रष्ट बाबू को पकड़ने के लिए जाल बिछाया।

Read: Deoria News Hindi देवरिया न्यूज़! News Watch India

एंटी करप्शन टीम ने अपनी योजना के मुताबिक देवरिया ट्रेजरी ऑफिस में तैनात बाबू दिनेश कुमार उपाध्याय पुत्र स्व. सियुगी नारायण उपाध्याय, निवासी सिडिया कुआं शाह थीपुर गोरखपुर को पेंशन बनाने के एवज में दस हजार रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

एंटी करप्शन टीम की इस कार्रवाई को देख जिले के सभी विभाग के कार्यालयों में हड़कंप मच गया। वही एंटीकरप्शन टीम भ्रष्ट बाबू दिनेश कुमार उपाध्याय को देवरिया कोतवाली ले गयी, वहां आवश्यक विधिक औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उसे अदालत में पेशकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button