उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़

अवैध संबंध और संपत्ति की लालच ने ली अपनी बहन की जान

Baghpat News: मर्डर कर सूटकेस में बंद करके जलाया गया शव नोएडा की मनीषा का निकला। पुलिस ने अधजला हुआ युवती के शव का फोटो दिखाया तो पीड़ित परिजन ने मनीषा उर्फ मिन्नी चौहान (20) के रूप में शिनाख्त की। चचेरे भाई संदीप व बहन मोनिका ने बताया कि उनकी चचेरी बहन मनीषा चौहान multinational company में नौकरी करती थी। उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में सिसाना गांव के जंगल में श्मशान घाट के पास हुई हत्या कर सूटकेस में बंद करके जलाए गए शव की शिनाख्त नोएडा के sector-39 के गांव सैदपुर की युवती मनीषा के रूप में हुई ( Up murder news) है। पुलिस सूत्रों की मानें तो प्रेम प्रसंग में बाधक बनने पर करीबी महिला ने प्रेमी संग मिलकर मनीषा की गला घोंटकर हत्या की थी। सबूत मिटाने के लिए उसके शव को नोएडा से कार में ग्राम सिसाना ( Up murder news)ले लाया गया था। पुलिस जल्द ही वारदात की आधिकारिक राजफाश ( Up murder news) करेगी। पुलिस ने केस से जुड़े कई संदिग्धों को हिरासत में ले रखा है।

CCTV से कार के मालिक के पास सोनीपत पहुंची

पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम सिसाना में CCTC कैमरे की फुटेज के आधार पर पुलिस की टीम घटना में प्रयुक्त कार के मालिक के पास ( Up murder news) सोनीपत पहुंची। उसने जानकारी दी कि बागपत कोतवाली इलाके के एक गांव का उसका रिश्तेदार बहाने से कार मांगकर ले गया था।

क्या था पुरा मामला?

गहनता से जांच की गई तो पता चला कि यह युवक नोएडा में रहकर हरियाणा (Haryana) के जनपद गुरुग्राम (gurugram) में private company में नौकरी करता है। युवक का Noida निवासी एक महिला से प्रेम प्रसंग है। लगभग 16 महीने पहले महिला व युवक को आपत्तिजनक स्थिति में मनीषा (महिला की रिश्ते की करीबी) ने देखकर मोबाइल से वीडियो बना लिया था। महिला ने मनीषा पर वीडियो डिलीट करने का दबाव बनाया, इसको लेकर उनके बीच झगड़ा ( Up murder news) हुआ। मनीषा ने स्थानीय पुलिस से शिकायत की थी। बाद में महिला व उसके प्रेमी ने मिलकर मनीषा ( manisha) की हत्या करने का षडयंत्र रचा। 1 नवंबर यानी करवाचौथ की रात योजनाबद्ध तरीके से महिला व उसके प्रेमी ने मिलकर युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर ( Up murder news) गला घोंटकर मर्डर किया, फिर सूटकेस में शव बंद किया। युवक कार से ग्राम सिसाना पहुंचा और श्मशान घाट के निकट खाद के गड्ढे में सूटकेस में बंद युवती के शव ( Up murder news) को आग लगा दी।

Also Read: Latest Hindi News Crime news Murder। Crime News in Hindi Up News

भाई ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी

1 नवंबर की रात्रि से मनीषा घर पर नहीं दिखी तो उसके भाई ने आसपास व रिश्तेदारी में ( Up murder news) तलाश किया, मगर कहीं पता नहीं चला। बाद में स्थानीय थाने में पहुंचकर बहन की गुमशुदगी की FIR दर्ज कराई।

परिजन ने बताया मनीषा के नाम थी करोड़ों की प्रोपर्टी

मृतका मनीषा उर्फ मिनी की शिनाख्त करने कोतवाली पहुंचे तहेरे भाई संदीप ने पुलिस को घटना ( Up murder news) से जुड़ी कई जानकारी दीं। संदीप (sandeep) ने बताया कि मनीषा के नाम करोड़ों रुपये की प्रोपर्टी है, मिनी के पिता की साल 2011 में मृत्यु हो गई थी, भाई मनीष की शादी सोनीपत (sonipat) जिले के एक गांव की युवती से हुई थी।

महिला का शादी से पहले है प्रेम प्रसंग

पुलिस सूत्रों के मुताबिक महिला Sonipat जनपद के एक गांव की है। उसका शादी से पहले से ही युवक से प्रेम प्रसंग है। युवक अक्सर महिला के पास जाता था। अर्पित विजयवर्गीय, एसपी बागपत ने बताया युवती की शिनाख्त मनीषा निवासी ग्राम सैदपुर, Noida के रूप में हुई है। युवती व स्वजन का DNA सैंपल जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा गया है। महिला समेत 4 संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। केस का जल्दी खुलासा किया जाएगा।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button