ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Lalu Yadav Birthday: 75 साल के हुए लालू यादव, कार्यकर्ता कुछ इस अंदाज में मना रहे है जन्मदिन

Lalu Yadav Birth Day लालू प्रसाद यादव का आज 74 वर्ष के हो गए. उनके समर्थक और कार्यकर्ता अपने-अपने तरीके से इस दिन को मना रहे है. आरजेडी कार्यालय को भव्य तरीके से सजाया गया है. राजद कार्यालय में तैयार नई लाईब्रेरी का आज लालू प्रसाद यादव उद्धाटन भी करेंगे. इस दौरान तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) भी उनके साथ मौजूद रहेंगे. बता दें कि लालू यादव अपने जन्मतिथि के मौके पर पटना मे मौजूद हैं. पार्टी की तरफ राजद सुप्रीमो के जन्मतिथि को खास बनाने की तैयारी है. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने लालू प्रसाद की जन्मतिथि को सद्भावना दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया है.

वहीं लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव आज लालू पाठशाला का शिलान्यास कर अपने पिता की जन्मतिथि को यादगार बनाएंगे. तेजप्रताप ने ट्वीट कर बताया है कि इसमें गरीबों के बच्चे पढ़ेंगे, ताकि नालंदा के सोनू जैसे बच्चों को भटकना नहीं पड़े.

lalu yadav birthday
Lalu Yadav Birthday

ये भी पढ़े- Nupur Sharma के बयान के बाद हुए बवाल पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, हिंसा में दो की मौत और कई घायल

पार्टी प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि राजद शनिवार को पूरे बिहार में गरीबों को भोजन कराया जाएगा. इसके लिए पार्टी की ओर से प्रखंड से लेकर सभी जिला अध्यक्षों, वर्तमान एवं पूर्व सांसदों-विधायकों एवं प्रमुख नेताओं को निर्देश जारी कर दिया गया है। इसी दिन लालू राजद कार्यालय में लोहिया-कर्पूरी पुस्तकालय सह तेजस्वी वाचनालय का उद्घाटन करने वाले हैं। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, जगदानंद सिंह एवं आलोक मेहता समेत राजद के कई वरिष्ठ नेता-कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button