न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Dhanush-Aishwarya Divorce News: धनुष से रजनीकांत की बेटी ले रही हैं तलाक, शादी के 18 साल बाद क्यों लिया ये फैसला?

Rajinikanth's daughter is taking divorce from Dhanush, why did she take this decision after 18 years of marriage?

Dhanush-Aishwarya Divorce News: साउथ एक्टर धनुष और डायरेक्टर ऐश्वर्या रजनीकांत ने आखिरकार फैमिली कोर्ट में तलाक की याचिका दायर कर दी है। इस जोड़े ने शादी के 18 साल बाद अलग होने का फैसला किया। हालांकि इसकी घोषणा पहले ही कर दी गई थी, जिसके बाद फैंस काफी नाखुश थे। लेकिन इस जोड़े ने अलग होने का अपना फैसला बरकरार रखा।

Also Read : Latest Entertainment News | News Watch India

निर्देशक ऐश्वर्या रजनीकांत और अभिनेता धनुष ने हाल ही में चेन्नई फैमिली कोर्ट में तलाक की याचिका दायर की है। जोड़े के करीबी सूत्रों ने IndiaToday.in को बताया कि उन्होंने धारा 13बी – आपसी सहमति से तलाक के तहत एक याचिका दायर की है। दोनों ने जनवरी 2022 में अलग होने के फैसले का ऐलान किया था। उस वक्त फैंस इस फैसले से काफी दुखी थे।

करीब डेढ़ साल के बाद ऐश्वर्या और धनुष ने आपसी सहमति से तलाक के लिए याचिका दायर की। उनके मामले की जल्द ही सुनवाई होगी। दोनों पिछले दो साल से अलग रह रहे हैं। घोषणा के बाद, उन्हें अपने बेटों यात्रा और लिंगा के स्कूल समारोह में देखा गया था। 17 जनवरी, 2022 को धनुष ने एक्स पर अलग होने की घोषणा की थी। शादी के 18 साल बाद दोनों अलग हो गए।

ऐश्वर्या और धनुष ने किया था एक बयान जारी

उनके बयान में कहा गया कि उन्होंने और ऐश्वर्या ने अब अलग होने का फैसला कर लिया है। ऐश्वर्या ने अपने सोशल मीडिया पेजों को अलग करने के फैसले का भी जिक्र किया था और लोगों से गोपनीयता बनाए रखने की अपील की थी।

2004 में रचाई थी शादी

धनुष और ऐश्वर्या की शादी 2004 में हुई थी। दोनों का रिश्ता 18 साल तक चला। शादी के वक्त धनुष वे 21 और ऐश्वर्या 23 साल की थी. दोनों अब दो बेटों यात्रा और लिंगा के माता-पिता हैं।

साल 2022 की पोस्ट

2 साल पहले जनवरी में धनुष ने एक्स पर पोस्ट किया था, ”18 साल तक दोस्त, जोड़े, माता-पिता और एक-दूसरे के शुभचिंतक के रूप में एक साथ रहे। यह यात्रा विकास और समझ की रही है। आज हम उस जगह खड़े हैं, जहां से हमारे रास्ते अलग-अलग थे। ऐश्वर्या और मैंने एक जोड़े के रूप में अलग होने और बेहतरी के लिए एक-दूसरे को व्यक्तिगत रूप से समझने के लिए समय निकालने का फैसला किया है।”

काम में बिजी ऐश्वर्या और धनुष

इस पोस्ट को देखकर ऐसा कहा जा रहा था कि हो सकता है कि धनुष और ऐश्वर्या कुछ समय देने के बाद अपने रिश्ते को सुधार लें। लेकिन अब इन दोनों ने कोर्ट में अर्जी दाखिल कर अपने फैंस को फिर से चौंका दिया है। आपको बता दें कि अलग होने के बाद धनुष और ऐश्वर्या ने अपने-अपने करियर पर ध्यान देना शुरू कर दिया। ऐश्वर्या ने ‘लाल सलाम’ से निर्देशन में वापसी की, जिसमें रजनीकांत एक लंबी कैमियो भूमिका में थे। इस फिल्म से ऐश्वर्या ने नौ साल बाद बतौर निर्देशक वापसी की। धनुष ने भी फिल्म की सराहना की। काम के मामले में, धनुष कई अभिनय परियोजनाओं और अपने निर्देशन वाले उपक्रमों में व्यस्त हैं। उनकी आने वाली फिल्म उनके निर्देशन में बनी दूसरी फिल्म ‘रायण’ है।

धनुष की आने वाली फिल्म

धनुष की आने वाली फिल्म ‘कुबेर’ है। इसका निर्देशन शेखर कम्मुला कर रहे हैं। फिल्म में नागार्जुन अक्किनेनी और रश्मिका मंदाना जैसे बड़े कलाकार भी नजर आएंगे। फिल्म में एक्शन और थ्रिलर देखने को मिल सकता है। इसी साल 9 फरवरी को रिलीज हुई थी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button