ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

पैपराजी को देख Urfi Javed का पारा हाई, बोली कुछ ऐसा जिसे सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

New Delhi: Urfi Javed अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती है. वो अपने अलग-अलग फैशन सेंस के कारण जानी जाती है. कभी उनकी वीडियो तो कभी फोटोज वायरल होती रहती है. वो हमेशा अपने बेबाक बोल और अतरंगी कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया में छाई रहती है.

Urfi Javed को जमकर किया जा रहा ट्रोल

हाल ही में, Urfi Javed एक इवेंट में पहुंची, जहां एकबार फिर उनका अनोखा अंदाज देखने को मिला. वहां पहुंचकर उन्होंने कैमरामेन को कुछ ऐसा कह दिया. जिसके बाद अब अभिनेत्री को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. वे ट्रेंड सेटर बन गई है. उर्फी जावेद ने एक बार फिर बोल्ड आउटफिट पहना है. गुरुवार को वे मिडिल क्लास लव स्क्रीनिंग में पहुंची थी.

Urfi Javed

ये भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस पर छाई Brahmastra, 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म

स्क्रीनिंग में पहुंची Urfi Javed का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस दौरान वो बेहद ही रिवीलिंग ड्रेस में नज़र आई. जहां उन्होंने एक फोटोग्राफर से ऐसा कुछ कह दिया है कि वे ट्रोल हो रही है. वीडियो में उर्फी पैपराजी पर चिल्लाती हुई नजर आ रही हैं.

Urfi Javed की उड़ा रहे है खिल्ली

वो बोलती हैं- जो मेरे साथ फोटो  मांग रहा है वो आगे आएगा. आगे आएगा? इसके बाद एक फोटोग्राफर शरमाते हुए उर्फी के साथ फोटो क्लिक कराने आता है. फोटो क्लिक होने के बाद Urfi Javed कहती हैं- क्यों शरमा रहे थे. फालतू  शरमा रहे थे. क्या रेप किया मैंने, क्या किया? मैंने कुछ छेड़ा तुम्हें? नहीं छेड़ा ना. फिर पीछे से कोई कहता है कि आपसे डरता है वो. इस बयान के कारण उनकी ये वीडियो जमकर वायरल हो रही है.

Actress Urfi Javed

यहां देखें वीडियो- https://www.instagram.com/reel/CiiQZn4j0HN/?utm_source=ig_web_copy_link

Urfi Javed के इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स धड़ल्ले से कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने एक बार फिर उन्हें ट्रोल किया. कुछ ने उनके पहनावे को लेकर जमकर कोसा तो कुछ ने उनके बयान पर उनकी खिल्ली उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर यही रेप वाली बात किसी लड़ने के कहा होता तो हंगामा हो जाता तो एक ने लिखा कि ये ऐसे कपड़े पहनती हैं क्यों ये पॉर्न इंडस्ट्री में ही नहीं चली जाती हैं.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button