Sliderट्रेंडिंगन्यूज़लाइफस्टाइल

Isha Ambani stuns in a gown at Anant Pre-wedding events: फ्लावर गाउन में लुटी ईशा अंबानी ने भाई अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में लाइमलाइट

Isha Ambani stuns in a gown at Anant Pre-wedding events

Isha Ambani stuns in a gown at Anant Pre-wedding events: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग (Isha Ambani stuns in a gown at Anant Pre-wedding events) में हर तरफ छाई बड़ी बहन ईशा अंबानी। भाई के फंक्शन में पहले दिन ही अपने लुक से ईशा अंबानी ने सबको हैरान कर दिया। ईशा अंबानी ने फ्लोरलेंथ वाला फूलों से डिजाइन किया हुआ गाउन पहना था और उसे पहन कर ईशा ने काफी लाइमलाइट भी ली। फूलों वाले गाउन में ईशा अंबानी इतनी खूबसूरत लग रही थी की उनपर से नजर हटाना आसान नहीं था। ईशा ने अपने इस लुक से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी फेल कर दिया।

बता दे कि, ईशा अंबानी ने जो गाउन (Isha Ambani stuns in a gown at Anant Pre-wedding events) पहना था वह बीज कलर का था जिसमें ईशा बेहद ग्लैमरस दिख रही थी। ईशा ने जो गाउन पहना था वह ऑफ शोल्डर लुक में था। ईशा ने थीम ‘एन इवनिंग इन एवरलैंड’ के हिसाब से एकदम परफेक्ट आउटफिट पहना था। ईशा का गाउन लंदन के बेस्ट फैशन डिजाइनर मिस सोही ने डिजाइन किया था उसमे एक पेटल स्टाईल पिंक शॉल भी अटैज थी जिसकी स्लीव्स भी काफी यूनीक थी।

इस गाउन को 3डी चेरी ब्लॉसम्स और मगनोलिया फ्लॉवर्स ब्रांच डिजाइन किया गया था। ईशा के गाउन पर (Isha Ambani stuns in a gown at Anant Pre-wedding events) पीकॉक शेप भी दी गई थी जिसे स्वारोवस्की क्रिस्टल से डेकोरेट किया गया था। ईशा ने अपने गाउन को फुल लुक देने के लिए रीयल डायमंड नेकलेस और इयरिंग्स के साथ पुरा किया था। ईशा ने फिंगर्स में स्टडिड रिंग पहनी और हाथ में बिग डायमंड ब्रेसलेट पहना हुआ था। साथ ही उन्होंने एक नीट बन से अपने बालो को स्टाइल किया था और न्यूड कलर की लिपस्टिक से अपने मेकअप को सटल लुक देके पुरा किया था।

ईशा अंबानी एक और आउटफिट में पोज़ देती नजर आई। ईशा का दूसरा गाउन ग्रीन (Isha Ambani stuns in a gown at Anant Pre-wedding events) कलर का था जिसे डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। ग्रीन कलर वाले गाउन में भी ईशा गजब ठा रही थी और साथ ही पूरी महफिल लूटती हुई नजर आ रही थीं। कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन तीन दिनों तक चलेंगे जिनमें पांच इवेंट होंगे। इसमे भारतीय मशहूर हस्तियों, खिलाड़ियों और उद्योगपतियों सहित 1,000 मेहमानों को आमंत्रित किया गया है। बिल गेट्स और मार्क जुकरबर्ग जैसे इंटरनेशनल गेस्ट भी अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में पहुंचे हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button