Sliderक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़हाल ही में

Jharkhand gang rape News Updates in Hindi: दुमका में विदेशी महिला हुई गैंग रेप की शिकार, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर विधानसभा में हंगामा

Jharkhand gang rape News Updates in Hindi | Dumka Gang rape

Jharkhand gang rape News Updates in Hindi: झारखंड की उपराजधानी दुमका (Jharkhand gang rape News Updates in Hindi) से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है. बाइक टूर पर निकली एक स्पेनिश महिला के साथ गैंग रेप की घटना घटी. बता दें कि मामला दुमका के हंसडीहा थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिये गये सभी युवक हंसडीहा थाना क्षेत्र के रहने वाले बताये जा रहे हैं. पुलिस मामले की छानबीन (Dumka Gang rape) कर रही है।

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें झारखंड के दुमका के हंसडीहा थाना क्षेत्र (Dumka rang rape) में एक विदेशी महिला से सामूहिक दुष्कर्म (Jharkhand gang rape News Updates in Hindi) की घटना सामने आयी है. स्पेन की रहने वाली पीड़िता अपने पति के साथ बाइक टूर पर भारत आई थी। 1 मार्च यानि शुक्रवार की रात कुरुमाहाट में एक तंबू में सोते समय उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। दुष्कर्म (Dumka Gang rape) के बाद सभी आरोपि बाइक से भागलपुर की ओर भाग गये.

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बाद आई भारत

स्पेन से पति-पत्नी टूरिस्ट वीजा (Dumka Gang rape) पर भारत आए थे। स्पेन से पाकिस्तान गए, फिर वे पाकिस्तान से बांग्लादेश आये और बांग्लादेश से वे झारखंड के दुमका पहुंचे। वे लोग दुमका के हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुंजी गांव में तंबू लगाकर रह रहे थे। 8 से 10 लोगों (Dumka Gang rape) ने सामूहिक दुष्कर्म की (Jharkhand gang rape News Updates in Hindi) घटना को अंजाम दिया है। दंपत्ति को झारखंड से नेपाल जाना था।

स्पेनिश महिला टूरिस्ट वीजा पर भारत आई है

स्पेनिश महिला अपने पति के साथ टूरिस्ट वीजा पर भारत घूमने आई है। महिला की उम्र 30 साल है. दुमका में घूमते-घूमते जब रात हो गई तो दोनों पति-पत्नी एक खेत में तंबू लगाकर सो गए। फिर आरोपियों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Jharkhand gang rape News Updates in Hindi) किया. विरोध करने पर दंपती की पिटाई भी की गई। घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स के साथ मौके पर पहुंची. विदेशी महिला खुद बाइक चला कर दुमका स्थित स्वास्थ्य केंद्र पहुंची.

पीड़िता को स्थानीय अस्पताल में कराया गया भर्ती

पीड़ित महिला को घटना (Dumka Gang rape) के बाद  सरैयाहाट CHC में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस केस  की जांच मे डट गई है और हिरासत में लिए गए ओरोपियों से पूछताछ कर रही है. बताया जाता है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए देर रात SP पीतांबर खेरवार भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इस केस में हिरासत में लिए गए 3 लोगों से पूछताछ में पुलिस (Dumka Gang rape) को अहम जानकारी मिली है.

BJP विधायकों का हंगामा, कार्यवाही बाधित

दुमका (Dumka Gang rape) में विदेशी महिला से गैंग रेप केस (Jharkhand gang rape News Updates in Hindi) पर विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ. BJP  विधायक अमित मंडल ने इस मामले पर आरोपियों को राजनीतिक संरक्षण देने का आरोप लगाया. उन्होंने दुमका SP  पर कार्रवाई की मांग की. BJP विधायक ने कहा कि विदेशी महिला के साथ 8-8 आरोपियों ने रेप किया. जिससे न सिर्फ झारखंड बल्कि पूरे देश की बदनामी हुई. विपक्षी सदस्यों के हंगामे के कारण विधानसभा अध्यक्ष ने विधानसभा की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी.

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button