तकनीकन्यूज़

Year end offers: इन SUV पर 11 लाख रुपये से अधिक छूट का Jeep कंपनी दे रही बंपर ऑफर्स..

Year end offers: अमेरिकी कार कंपनी जीप भारतीय बाजार में 4 पावरफुल SUV बेचती है, जिनमें मिडसाइज में कंपस और फुल साइज में मेरिडियन के साथ ही प्रीमियम और OFF- Road सेगमेंट में ग्रैंड चेरोकी और रेंगलर प्रमुख हैं। जीप इस महीने ईयर एंड ऑफर्स के तरह कंपस, मेरिडियन और ग्रैंड चेरोकी पर लाखों रुपये की छूट दे रही है और आप भी इस बारे में जान लें।

Also Read: Latest Hindi News Year end offers car | Uttar Pradesh Samachar Today in Hindi उत्तर प्रदेश न्य़ज

JEEP.. दुनियाभर के ऑटोमोबाइल मार्केट (automobile market) में एक बेहद पॉपुलर नाम, जिसकी मौजूदगी भारत में भी दिखती है। मिडसाइज और फुलसाइज SUV के साथ ही प्रीमियम SUV सेगमेंट में इस कंपनी ने कई बेहतरीन प्रोडक्ट पेश किए हैं और इनमें 4 SUV भारत में भी बिकती हैं। अब भारत में जो लोग इस महीने जीप की SUV खरीदने की कोशिश में हैं, उनकी तो बल्ले-बल्ले हो गई है, क्योंकि इस कंपनी ने अपनी पॉपुलर SUV पर 11.85 लाख रुपये तक की बंपर छूट दी जा रही है। चलिए, आपको बताते हैं कि जीप की किन SUV पर ग्राहकों को कितना फायदा मिल सकता है?

सबसे ज्यादा फायदा ग्रैंड चेरोकी पर

जीप की प्रीमियम SUV ग्रैंड चेरोकी पर इस महीने 31 दिसंबर तक ईयर एंड ऑफर के तहत 11.85 लाख रुपये तक का फायदा मिल सकता है। ये फायदे कैश डिस्काउंट के साथ ही कॉर्पोरेट बेनिफिट्स और एक्सचेंज बोनस के रूप में हैं। जीप की 4.9 मीटर लंबी इस SUV की एक्स शोरूम प्राइस 80.5 लाख रुपये है। आप अगर इस SUV को इस महीने खरीदते हैं तो अपने लाखों रुपये बचा सकते हैं।

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

जीप मेरिडियन पर कितना लाभ

जीप की 7 सीटर फुलसाइज SUV मेरिडियन पर इस महीने ईयर एंड ऑफर के तहत 4.85 लाख रुपये तक का फायदा मिल सकता है। जो लोग इस एसयूवी को 31 दिसंबर तक खरीदेंगे, उन्हें 4 लाख रुपये तक के कैश डिस्काउंट के साथ ही कॉर्पोरट डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और स्पेशल ऑफर का लाभ मिल सकता है। 4.77 मीटर लंबी इस SUV की X शोरूम प्राइस 33.4 लाख रुपये से लेकर 39.46 लाख रुपये तक है।

Jeep कंपस पर 2 लाख रुपये से ज्यादा का फायदा

जीप की भारतीय बाजार में सबसे सस्ती SUV कंपस पर Year end offer के तहत 2.05 लाख रुपये तक का फायदा मिल रहा है, जो कि कैश डिस्काउंट के साथ ही एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट बोनस और स्पेशल ऑफर्स के रूप में हैं। जीप कंपस डीजल इंजन ऑप्शन में है और इसकी X शोरूम प्राइस 20.49 लाख रुपये से लेकर 32.07 लाख रुपये तक है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button