खेलट्रेंडिंगन्यूज़

IND VS SL: ‘अब हारे तो सब हारे’….मुकाबला करो या मरो’, जानें क्या होगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन ?

नई दिल्ली: भारत 6 सितंबर को चल रहे एशिया कप (Asia Cup 2022) के एक महत्वपूर्ण सुपर-4 मुकाबले में श्रीलंका (IND vs SL) से आमना-सामना करेगा. सुपर-4 के दूसरे मैच में पाकिस्तान ने भारत को हराया था. इसलिए, श्रीलंका के खिलाफ ये मैच करो या मरो है. दरअसल, भारतीय टीम (Team India) को चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार का खामियाजा भुगतना पड़ेगा. हालांकि टीम को उस हार को पीछे छोड़कर श्रीलंका के खिलाफ अच्छा क्रिकेट खेलना होगा तभी जाकर श्रीलंका को हराना मुमकिन होगा क्योंकि इस टीम ने इन-फॉर्म अफगानिस्तान की टीम को हराया है.  

प्लेइंग-11 से कौन होगा IN-OUT?

एशिया कप के मौजूदा सीजन में अन्य टीमों के मुकाबले भारत की प्लेइंग-11 स्टेबल नजर नहीं आ रही है. टीम इंडिया के कुछ एक्सपेरिमेंट काम करे तो कुछ बुरी तरह फेल हुए. अब श्रीलंका के खिलाफ इस अहम मैच में सबकी नजर टीम इंडिया के प्लेइंग-11 पर है.

ये भी पढ़ें- Ind Vs Pak: एक बार फिर सुर्खियों में बने ऋषभ और उर्वशी, जानें क्यों मैच के बाद लगा मीम्स का भंडार?

टीम इंडिया के सामने कई सारे लूप होल्स हैं

न केवल एशिया कप बल्कि टीम इंडिया को फ्यूचर का भी सोचना होगा. क्योंकि यहां सवाल एशिया कप का ही नहीं है, बल्कि आगामी T20 वर्ल्ड कप का भी है. अब आप सोच रहे होंगे कि टीम इंडिया की प्लेइंग-11 में मौजूद खामियां आखिर क्या हैं?

श्रीलंका से हारे तो फाइनल में पहुंचना मुश्किल

श्रीलंका ने सुपर 4 का पहला मैच जीता था जबकि भारत को पाकिस्तान के खिलाफ हार मिली थी. यहां पर टीम इंडिया के लिए फाइनल में पहुंचने की उम्मीद बनाए रखने के लिए जीत जरूरी है.

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल, रोहित शर्मा (C), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक (WK), दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button