क्राइमबड़ी खबर

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को क्यों मारा, वजह आई सामने!

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या आखिर क्यों हुई, आखिर कौन था सुखदेव सिंह का दुश्मन, आखिर लॉरेंस गैंग की क्या दुश्मनी थी, तमाम तरह के सवाल हैं, लेकिन अब कुछ सवालों का जवाब भी मिलता हुआ नजर आ रहा है।दरअसल आपको बता दें कि इस पूरे मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी से 50 लाख रूपए मांगे थे। करीब 3 दिसंबर 2022 को गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को धमकी दी थी। लॉरेंस गैंग ने शेखावाटी में दहशत फैलाने के लिए व्यापारियों से फिरोती लेना शुरू कर दिया था।

Also Read: Latest Hindi News Cricket News Sports News । Sports New Today in Hindi

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में राजस्थान और उत्तर प्रदेश में जमकर बवाल मचा हुआ है। बड़ी संख्या में समर्थन सड़कों पर आ गए हैं। जिससे की बवाल मचा हुआ है। दरअसल आपको बता दें कि राजस्थान के जयपुर में चल रहा गतिरोध देर रात खत्म हुआ था, कई दौर की बातचीत के बाद गोगामेड़ी के परिजनों की मांगों पर सहमति बनी।कल से मेट्रो मास अस्पताल के बाहर धरना चल रहा था। और आज सर्व समाज के आह्वान पर राजस्थान भी बंद रहा।  सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के परिजनों की मांग पर एक्शन लेते हुए श्याम नगर थानाधिकारी मनीष गुप्ता और बीट कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है।जिसके बाद परिजनों ने धरना स्थगित कर दिया  और अंतम संस्कार के लिए राजी हो गये।आज सुखदेव सिंह का अंतिम संस्कार गोगामेड़ी गांव में ही किया गया। हालांकि गोगामेड़ी के समर्थकों की तरफ से पुलिस-प्रशासन और सरकार को हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया गय़ा है।जिसके पूरा होने पर एक बार फिर से प्रदर्शन की बात कही गई है। इस बीच परिवार के धरना खत्म करने के बाद देर रात एसएमएस मेडिकल कॉलेज के वरिष्ठ चिकित्सको के मेडिकल बोर्ड ने गोगामेड़ी का पोस्टमार्टम किया।

Also Read: Latest Hindi News Cricket News Sports News । Sports New Today in Hindi

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के जमकर बवाल मचा हुआ है, राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी  की पत्नी शीला खुलकर विरोधियों को ललकारने का काम कर रही हैं, तो वहीं दूसरी ओर राजपूत समाज के लोग सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button