न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजनमहाराष्ट्रराज्य-शहर

Ajay Devgn Birthday Special: अजय देवगन के बर्थडे पर काजोल ने किया मजेदार पोस्ट

Kajol did a funny post on Ajay Devgn's birthday

Ajay Devgn Birthday Special: सुपरस्टार अजय देवगन जन्मदिन मुबारक हो। अजय देवगन आज 55 साल के हो गए हैं। अपने पति के इस बड़े दिन का जश्न मनाने के लिए काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट पोस्ट किया। उन्होंने अजय की ट्रैवल डायरी से एक फोटो शेयर की जिसमें वह सफेद टी-शर्ट और काले धूप के चश्मे में कैज़ुअल और कूल दिख रहे हैं।

उनके जन्मदिन के नोट में काजोल ने लिखा, “चूंकि मुझे पता है कि आप अपने जन्मदिन को लेकर इतने उत्साहित हैं कि आप एक बच्चे की तरह ऊपर-नीचे उछल रहे हैं और अपने हाथों से ताली बजा रहे हैं और अपने केक के बारे में सोचते ही गोल-गोल घूम रहे हैं… मुझे शुभकामनाएं देकर दिन की शुरुआत करें आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं अजय देवगन। PS:- अगर किसी के पास ऐसा करते हुए उसका कोई वीडियो है तो कृपया उसे तुरंत मुझे भेजें।” बहुत मज़ाकिया काजोल, बहुत मज़ाकिया।

जैसे ही काजोल ने तस्वीरें अपलोड कीं, कई फैन्स और मशहूर हस्तियों ने कमेंट सेक्शन में जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो अजय।” अभिनेत्री फ़लाक़ रशीद रॉय और सुकन्या कुलकर्णी मोने ने बस इतना कहा, “जन्मदिन मुबारक हो।”

काजोल अपने परिवार के सदस्यों को उनके जन्मदिन पर विशेष महसूस कराने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अपनी बहन, अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी के जन्मदिन पर, काजोल ने बहन जोड़ी की एक प्यारी सेल्फी साझा की। काजोल ने अपनी शुभकामना में कहा, ”मेरी हमेशा जवान रहने वाली बहन को जन्मदिन की शुभकामनाएं… आपका जीवन हमेशा रोशनी, प्यार और हंसी से भरा रहे!” तुम्हें बहुत प्यार करती हूँ।” उन्होंने अपने कैप्शन में लाल दिल भी जोड़ा।

इससे पहले काजोल ने अपनी 25वीं शादी की सालगिरह पर अजय देवगन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। कई सालों तक डेटिंग करने के बाद, अजय और काजोल ने 24 फरवरी 1999 मे शादी कर ली थी। इस जोड़े के दो बच्चे भी हैं – निसा और युग देवगन। सालगिरह की पोस्ट शेयर करते हुए काजोल ने अपना आभार व्यक्त करते हुए लिखा, “आपकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।”

इससे पहले, काजोल ने अपनी सास वीना देवगन को एक मनमोहक नोट के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, जिसमें लिखा था, “एक सास जो अपने काम को गंभीरता से लेती थी…जन्मदिन मुबारक हो मां!”

काम के मोर्चे पर, काजोल को आखिरी बार डिज्नी+हॉटस्टार सीरीज द ट्रायल में देखा गया था। दूसरी ओर, अजय देवगन की शैतान सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है।

अजय देवगन के बारे मे

बॉलीवुड स्टार ने पिछले कुछ वर्षों में बॉक्स ऑफिस पर अविश्वसनीय प्रदर्शन किया है और उनकी हर रिलीज़ लगभग अच्छी ही रही है। 1991 में फिल्म “फूल और कांटे” से अपनी शुरुआत करते हुए, अजय देवगन ने दिलवाले, दिलजले, प्यार तो होना ही था, हम दिल दे चुके सनम, गोलमाल: फन अनलिमिटेड, सिंघम, दृश्यम, बोल बच्चन । और आरआरआर जैसी कई हिट फिल्मों में अभिनय किया। अभिनेता की हालिया रिलीज, आर माधवन और ज्योतिका की सह-कलाकार शैतानम को दर्शकों और आलोचकों दोनों से काफी प्रशंसा मिल रही है।

अजय देवगन के पास रिलीज के लिए फिल्मों की एक रोमांचक लाइनअप है। अपने बहुमुखी अभिनय कौशल के लिए जाने जाने वाले अभिनेता से उम्मीद की जाती है कि वह अपनी आगामी परियोजनाओं में यादगार प्रदर्शन करेंगे। अपना विशेष दिन मनाते हुए, यहां उनकी आने वाली फिल्मों पर एक नजर डालते हैं।

अजय देवगन की आगामी फिल्म रविंदरनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा है। यह फिल्म एक प्रसिद्ध फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन और यात्रा का अनुसरण करती है, जिन्होंने 1952 से 1962 तक खेल को पूरी तरह से बदल दिया। फिल्म “मैदान” में देवगन ने सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाया है। “मैदान” में प्रियामणि, गजराज राव और नितांशी गोयल भी शामिल हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button