Live UpdateSliderचुनावट्रेंडिंगराजनीति

Lok Sabha Election Update: कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव शिव भाटिया ने किया सतपाल सिंह सिकरवार की कार्यालय का उद्घाटन

Congress Secretary Shiv Bhatia, while interacting with the media, has fiercely attacked the BJP government.

Lok Sabha Election Update: रविवार को कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल सिंह सिकरवार की कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव शिव भाटिया ने मीडिया से रूबरू होते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा इस समय की जो लड़ाई है वह देश के लोकतंत्र को बचाने की है और कांग्रेस पार्टी ने जो बीड़ा उठाया है और जो इन मक्कार लोगों के खिलाफ मुहीम चालू की है।

राहुल जी का संदेश जनता तक पहुंचाया गया है जिसमें पांच गारंटी और 25 उन्होंने अपने पॉइंट रखे हैं उनको हम जनता के घर-घर तक पहुंचा देना चाहते हैं और चाहते हैं कि जिस तरह से झूठ और जुमले की सरकार 10 साल में हमें कुछ नहीं दे पाई कर्जदारी और महंगाई के बोझ के तले बेरोजगारी के बोझ के तले हमें दबा कर रख दिया हमें उनसे बचना है और आगे 2024 के चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनाकर हमें अपने देश की सुरक्षा करनी है।

लंबे समय से भारतीय जनता पार्टी यहां पर जीत हाशिल करती आ रही है ऐसे में कांग्रेस किस तरह भाजपा के सियासी किले में सेंड मारी कर पाएगी इसकी क्या रणनीति है? हमारी रणनीति पूरी तरह तैयार है और हम बहुत प्रचंड बहुमत से जीत रहे हैं जहां तक भारतीय जनता पार्टी की गलत प्रचार करना झूठ बोलना या प्रवृत्ति है वह कुछ भी बोल देते हैं।मोदी की गारंटी को लेकर के शिव भाटिया ने कहा कि, भाजपा इससे आगे बढ़ नहीं सकती है वह मोदी से शुरू होते हैं और मोदी पर ही खत्म हो जाते हैं, वह जनता के लिए नहीं है वह सिर्फ मोदी नाम के लिए हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया स्टार प्रचारक के रूप में जाने जाते हैं लेकिन वह भी सिमट कर रह गए हैं। वह अपना चुनाव ही जिते पहले यह उनके लिए बहुत बड़ी बात होगी, बीजेपी यह सिट भी निकाल नहीं पा रही हैं। इसका मतलब आप समझ ही सकते ही की ये कितनी बड़ी बात है और ये सब कहां तक गिरे हुए हैं।

ये सब यह तो वक्त बताएगा इसके अलावा शिव भाटिया ने कहा कि, “ज्योतिरादित्य सिंधिया वह वहां से सिट निकाल नहीं पा रहे हैं और वह निकाल भी नहीं पाएंगे अब वहां से, विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर संवैधानिक पद पर हैं लगातार होली मिलन समारोह के दौरान लोगों से मिलकर बीजेपी का प्रचार भी कर रहे हैं। 10,000 करोड रुपए का चोर जनता को यह बताता है कि शासन कैसे होता है सड़कों पर ही उतरेगा वह आने दो वक्त क्या लिया है इस सरकार ने छोटी सी चोरी पकड़ी जाती है जाते हो घर तोड़ देते हो कितनी बड़ी चोरी पकड़ी गई कमरे के ऊपर 500 करोड रुपए की डीले कर रहा है उनका बेटा कोई संज्ञान लिया किसी ने कौन नरेंद्र सिंह तोमर समय बताएगा आप तो थोड़े दिन और हैं”।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button