Live UpdateSliderक्राइममध्य प्रदेशराज्य-शहर

Madhya Pradesh Latest News: पुलिस ने तीन मुस्लिम युवकों पर किया लव जिहाद का मामला दर्ज

Madhya Pradesh Latest News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के देहात थाना क्षेत्र के सरवती मंदिर के पास एक युवती का शव कुँए में मिलने से सनसनी फैल गई,जानकारी में बताया गया है कि मृतक युवती तीन दिन से लापता थी,और परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई थी पुलिस लगातार लापता युवती की तलाश कर रही थी लेकिन अचानक आज युवती का शव घर के पास से ही एक कुएं में उतरते हुए मिला।

परिजनों ने लगाया लव जिहाद का आरोप

मृतक युवती के परिजनों ने इस मामले पर पड़ोस में रहने वाले मुस्लिम समुदाय के एक युवक वह उसके दो दोस्तों पर धमकाने के आरोप के साथ यह मामला लव जिहाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। परिजनों का आरोप है की उन तिनों ने ही मृतक युवती की हत्या करके उसकी लाश को कुएं में फेंका दिया था।

परिजन सुबह से कर रहे विरोध प्रदर्शन

मृतक युवती की लाश जब से पास ही के कुएं में बरामद हुई है तभी से परिवारजनों ने हंगामा खड़ा किया हुआ है। शव बरामद होने के बाद से ही पहले तो परिवारजनों ने उसके पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। इसके बाद पुलिस जैसे तैसे शव को पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस लेकर पहुंची तो वहां भी परिवारजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

परिवार की मांग आरोपियों के घर पर चलाया जाए बुलडोजर

इस मामले में मृतक युवती के परिवार जनों की मांग है कि उनके परिवार की लाडली बिटिया की हत्या की गई है और हत्यारों को सबक सिखाने के लिए तत्काल प्रशासन उनके मकान पर बुलडोजर चला कर कार्रवाई करें। पुलिस ने परिवार जनों को पूरी तरह से भरोसा दिया है कि, न्याय की दृष्टि से जो भी उचित कार्रवाई होगी वह जरूर की जाएगी। इसके बाद परिजन शांत हुए।

तहसीलदार ने दिया कार्रवाई का भरोसा

इस मामले को लेकर तहसीलदार शिवपुरी ने भी परिवार जनों को भरोसा दिया है कि जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा संभवता प्रशासन हो सकता है कि मामले की जांच पड़ताल करने के बाद आरोपियों के मकानों को जमीदोंज करने के लिए बुलडोजर चलाने की कार्रवाई का आदेश दे।

कौन है मृतक युवती

शिवपुरी जिले के देहात थाना क्षेत्र पुरानी शिवपुरी इलाके में रहने वाले धानुक परिवार की बिटिया रानी धानुक पिछले तीन दिनों से लापता बताई जा रही थी परिवार जनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की थी पुलिस इस मामले में लापता युवती की तलाश कर रही थी लेकिन उसकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई और परिवार जनों ने हंगामा खड़ा कर दिया और अब इस मामले को लव जिहाद से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं प्रशासन से परिवारजन कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए हैं।

वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि देहात थाना क्षेत्र में एक युवती का शव कुँए में मिला है। परिजनों के बयान के आधार पर तीन युवकों पर धारा 306 का मामला दर्ज किया गया है,और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button