ट्रेंडिंग

archana gautam latest news: अर्चना गौतम को क्यों ले गई सिक्योरिटी गार्ड? मैदान की स्क्रीनिंग पर फ़ोटो खिंचवाने से रोका

Archana gautam latest news: बिग बॉस 16 और उनके बाद खतरों के खिलाड़ी 13 से सुर्खियों में आई टीवी एक्ट्रेस अर्चना अर्चना गौतम के साथ ‘मैदान’ की स्क्रीनिंग पर कुछ ऐसा हुआ, जिससे उनके प्रशंसक हैरान रह गए। दावा किया गया था कि उन्हें गार्डों ने बाहर फेंक दिया था, लेकिन ऐसा नहीं था. इस वायरल वीडियो (viral video) की सच्चाई कुछ और है, आइए जानते हैं।

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (big boss 16) की प्रतियोगी अर्चना गौतम के साथ फिल्म ‘मैदान’ की स्क्रीनिंग के दौरान दुर्व्यवहार किया गया? महिला सुरक्षा गार्ड ने उसे बाहर निकाल दिया? कुछ ऐसी ही चर्चा फैंस के बीच हो रही है और उनका वीडियो इंटरनेट (video internet ) पर वायरल हो रहा है, लेकिन ये सच नहीं है! अर्चना को न तो इवेंट से बाहर निकाला गया और न ही उनके साथ किसी तरह का दुर्व्यवहार किया गया. आइए जानते हैं इस वायरल वीडियो का सच.

बोनी कपूर के प्रोडक्शन हाउस (production house) में बनी फिल्म ‘मैदान’ में अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इससे पहले 9 अप्रैल की रात मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग हुई थी. इसमें जान्हवी कपूर, अजय देवगन, बोनी कपूर, अर्जुन कपूर और मन्नारा चोपड़ा (manara Chopra ) समेत कई सितारे नजर आए। इस लिस्ट में अर्चना गौतम भी शामिल थीं.

पोज दे रही थीं अर्चना, गार्ड ने बाहर निकाला!

इवेंट में पहुंची अर्चना गौतम जैसे ही पैपराजी के सामने पोज देने लगीं, तभी एक महिला गार्ड उनके पास आती है और उन्हें वहां से ले जाती है. यह देख पैपराजी भी चिल्लाने लगते हैं कि क्या अर्चना (archana Gautam) को बाहर ले जा रहे हैं! लेकिन कुछ देर बाद अर्चना वापस आती हैं और उनके हाथ में पीले रंग का बैंड होता है.

इस कारण गार्ड हटा दिया गया

दरअसल, इस इवेंट (event) में एंट्री के लिए बैंड पहनना था, जो अर्चना ने नहीं पहना। यही वजह थी कि महिला सुरक्षा गार्ड उसे वापस बुलाती है और बैंड पहनाती है. इस बात की जानकारी खुद अर्चना पैपराजी को देती हैं।

इस तरह लोगों ने प्रतिक्रिया दी

कुछ फैन्स ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए, अर्चना (archana Gautam) अपने आप में खुश रहती हैं। वहीं एक यूजर ने उन्हें ‘रानू मंडल 2.0’ कहा.

नेटिज़न्स को आश्चर्य है कि अर्चना गौतम को एक सुरक्षा गार्ड ने क्यों रोका

जैसे ही एक पपराज़ी पेज ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया (social media ) पेज पर अपलोड किया, नेटीजन टिप्पणी अनुभाग में आश्चर्यचकित होने लगे कि क्या हो सकता है। एक यूजर ने कहा, “कोई आमंत्रण नहीं?” एक अन्य ने लिखा, “इसके साथ ही यह मोये मोये हो गया हो गया।” तीसरे यूजर ने लिखा, “आप ऐसा क्यों करते हैं, बुला होगा तभी तो आयो होगी ऐसे थोड़े ऐ होगा।”

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button