उत्तराखंडगुजरातट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

नीलकंठ धाम पर पीएम मोदी और सीएम योगी की बहनों ने की मुलाकात, दोंनो की सादगी की वीडियो हुई जमकर वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बहन की मुलाकात की फोटो और वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दोनों की सादगी को देखकर यूजर्स की चर्चा में बनी हुई है।

आपको बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बहनों की मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में दोनों बड़ी ही गर्मजोशी से एक-दूसरे से मुलाकात करती नजर आ रही हैं। दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी की बहन वसंतीबेन नीलकंठ धाम की तीर्थयात्रा पर गई हुई थीं। इसी दौरान उन्हें जानकारी मिली कि मुख्यमंत्री योगी की बहन शशि देवी की दुकान भी पास में है। कोठारी के एक मंदिर के पास दोनों की मुलाकात हुई। दोनों ही एक-दूसरे से गले लगाए। इस दौरान उनका वीडियो भी बनाया गया। सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड होते ही वायरल होने लगा। लोग दोनों नेताओं के बहनों की सादगी की चर्चा कर रहे हैं।

Latest Bollywood Hindi News | Hindi Samachar | Breaking Hindi News

पीएम नरेंद्र मोदी की बहन धार्मिक यात्रा पर देवनगरी ऋषिकेश पहुंची थीं। निजी यात्रा के दौरान वे दयानंद आश्रम में ठहरी। उनके साथ उनके पति हंसमुख और कुछ अन्य रिश्तेदार भी थे। प्रधानमंत्री मोदी की बहन और उनका परिवार नीलकंठ महादेव मंदिर और भुवनेश्वरी मंदिर दर्शन करने गए। वहां से वापस लौटते वक्त सीएम योगी की बहन शशि देवी की दोनों की मुलाकात हुई। बीजेपी नेता अजय नंदा ने इस मुलाकात की वीडियों को ट्वीटर पर साझा किया।

Latest Hindi News Political | Political Samachar Today Live News Watch india

भाजपा नेता ने की तारीफ
अजय नंदा ने वीडियो के साथ पोस्ट को कैप्सन दिया कि प्रधानमंत्री मोदी की बहन वसंतीबेन और मुख्यमंत्री योगी की बहन शशि की मुलाकात सादगी, भारतीय संस्कृति और परंपरा के सार का उदाहरण है। उन्होंने लिखा कि राजनीति से परे उनके संबंधों को देखना सुखद है और हमें भारत के मूल्यों का प्रतिनिधित्व करने वाले इन 2 उल्लेखनीय व्यक्तियों पर गर्व है। बेजीपी नेता की दोनों बहनों की तारीफ करते हुए लोगों ने बड़ी संख्या में प्रतिक्रिया दी है।

Hindi Samachar | Breaking Hindi News | Top Hindi News

दुकान चलाती हैं शशि
मुख्यमंत्री योगी की बहन शशि देवी ‘मां भुवनेश्वरी प्रसाद भंडार’ के नाम की एक दुकान चलाती हैं। यहां पर पूजन सामग्री मिलती है। उनके पति ‘जय श्री गुरु गोरक्षनाथ जी’ नाम से एक छोटी सी चाय की दुकान चलाते हैं। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोनों के परिवार सुर्खियों से दूर रहते हैं। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी उत्तराखंड पौड़ी जिले के पंचूर गांव सें है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button