ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

पहले दिन अक्षय-परिणीति की ‘मिशन रानीगंज’ ने कि धमाकेदार ओपनिंग भूमि पेडनेकर और शहनाज की ‘थैंक यू फॉर कमिंग’, हुई धड़ाम

Bollywood News: इस हफ्ते जहां दिग्गज एक्टर सनी देओल (sunny deol) के बेटे राजवीर देओल की फिल्म ‘दोनों’ की ओपनिंग डिजास्टर रही, वहीं महिलाओं के यौन सुख के मुद्दे पर बुनी गई कहानी ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ (thankyou for coming) का भी बेहद बुरा हाल रहा। हालांकि, इन दोनों फिल्मों की तुलना में अक्षय कुमार की ‘मिशन रानीगंज’ (Mission ranigunj) ने ठीक-ठाक शुरुआत नजर आई है।

Read More: Latest Life Style News | Lifestyle Samachar

इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों की बात करें तो इसमें महिला सशक्तिकरण को दर्शाती भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ (Mission ranigunj) के अलावा अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ (Mission ranigunj) भी शामिल है। इन फिल्मों के अलावा सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म ‘दोनों’ भी रिलीज हुई, मगर पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती हुई सी दिख रही ये फिल्म। आइए जानते हैं अक्षय और भूमि की फिल्मों का कैसा रहा ओपनिंग डे पर हाल, कौन कर सकती है अगले हफ्ते तक कमाई और किसे समेटना पड़ सकता है बोरिया-बिस्तरा।

Also Read: Latest Political News | Political Samachar

sacnilk की रिपोर्ट की मानें तो, महिलाओं की इच्छाओं को दिखाती 6 अक्टूबर यानि शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ (thankyou for coming) ओपनिंग डे पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई है। अनिल कपूर के दामाद करण बुलानी निर्देशित इस फिल्म ने पहले दिन महज 80 लाख रुपये की कमाई की है। इस फिल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स ( Balaji motion picture) और अनिल कपूर फिल्म्स एंड कम्यूनिकेशन नेटवर्क (anil kapoor films and communication network) ने प्रड्यूस किया है।

Read Here: Latest Sports News | Cricket Samachar

Thankyou for comming’ की कहानी यौन सुख के इर्द-गिर्द बुनी हुई
‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ (thankyou for coming) की कहानी कनिका कपूर यानी भूमि के इर्द-गिर्द बुनी हुई है, जो यौन सुख चाहती है। फिल्म की कहानी बस इसी पर टिकी हुई है कि कनिका कैसे अपनी इस इच्छा पूरा करेगी, वह जल्दी-जल्दी अपने रिश्ते भी बदलती है। संभवत: कनिका की यही ख्वाहिश दर्शकों के लिए ऊबाऊ साबित हो रही है। चलिए जानते हैं ‘मिशन रानीगंज’ (mission ranigunj) और ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ (thankyou for coming) ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

Read: Latest Hindi News | Hindi Samachar Live

‘मिशन रानीगंज’ इस वीक सबसे अच्छी ओपनिंग करने वाली फिल्म
वहीं अक्षय कुमार (akshay kumar) और परिणीति चोपड़ा (parineeti chopra) की की लेटेस्ट रिलीज फिल्म mission ranigunj’ रियल लाइफ हीरो जसवंत सिंह (jaswant singh) की कहानी है। इस वीक रिलीज हुई तीनों फिल्मों की तुलना की जाए तो ‘मिश रानीगंज’ Mission ranigunj’ बाकी फिल्मों से बेहतर साबित हुई है। इसने अपनी ओपनिंग पर करीब 2 करोड़ 80 लाख रुपये की कमाई की है, जो इसी वीक की दोनों फिल्मों से बेहतर है। राजवीर देओल की फिल्म ने ओपनिंग पर केवल 35 लाख रुपये की कमाई की।

Read More: Bollywood Latest News | Bollywood Samachar

Mission ranigunj’ देश के असली हीरो पर आधारित फिल्म
बताया जा रहा है कि ये फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ Mission ranigunj’ देश के असली हीरो पर बेस्ड फिल्म है। रियल लाइफ हीरो पर बेस्ड इस फिल्म रानीगंज Mission ranigunj’ की कहानी है, जहां कोयले की खान में एक हादसा हो जाता है और 65 मजदूर फंस जाते हैं। किसी को नहीं पता कि नीचे पानी का लेवल बढ़ रहा और जहरीली गैल बन रही और ऐसे में माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल उन्हें बचाने के लिए खुद नीचे उतरते हैं। फिल्म की कहानी लोगों को बांध पाने में सफल दिख रही है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button