ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

महायुद्ध को लेकर दो हिस्सों में बंटी दुनिया, पाकिस्तान का आतंक प्रेम आया सामने!

Isreal- Hamas War News: इज़रायल पर हमास के हमले के बाद महायुद्ध का बड़ा आगाज़ हो चुका है। महायुद्ध को लेकर दुनिया दो भागों में बंट चुकी है, ज्यादातर लोग देश वैसे तो इजरायल का समर्थन कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं, जो आतंक को पनाह देते है। वो लोग हमास का समर्थन कर रहे हैं। इन्हीं में से एक देश पाकिस्तान भी है, जो लगातार हमास का समर्थन कर रहे हैं, फिलिस्तीन का समर्थन कर रहे हैं। आतंकी हमास का हमदर्द पाकिस्तान अगर कहा जाए तो इसमें कोई गलत बात नहीं होगी।    दरअसल, इजरायल के खिलाफ हमास के सबसे बड़े ऑपरेशन के आगाज पर फिलिस्तीन के सहयोगियों ने खूब जश्न मनाया। जमकर आतिशबाजी की गई, लेकिन अब फिलिस्तीनी इजरायल के लिए खौफ का सबब बनेंगे। वैसे तो आतंकी हमास के समर्थन में पाकिस्तानी जश्न मना रहे हैं। आतंकवाद का समर्थक पाकिस्तान इजरायल पर हमास के हमले को जायज बताने के लिए सड़कों पर उतर आया। कराची में पाकिस्तानियों ने हमास के आतंकियों के समर्थन में नारेबाजी की और इजरायल के जवाबी हमालों का विरोध किया। पाकिस्तान की आतंक वाली सोच का जीता जागता सबूत कराची में दिखा। पूरी दुनिया जब हमास के आतंक की खिलाफत कर रही थी, तब पाकिस्तान आतंकियों का गुणगान कर रहा है। पाकिस्तान के लोग हमास के समर्थन में जश्न मना रहे थे, तो वहीं पाकिस्तान के नेता वैश्विक मंच पर हमास का खुलकर समर्थन कर रहा था। जाहिर है एक आतंकी, दूसरे आतंकी का समर्थन कर रहा था। दरअसल, हमास के युवाओं ने ज़ायोनीवादियों के ख़िलाफ़ एक मजबूत आंदोलन शुरू किया है और उनकी हठधर्मिता को कुचल दिया है, उनका सिर नीचा कर दिया है। हम हमास के प्रतिरोध का समर्थन करते हैं। हम इजराइल के ज़ायोनी मंसूबों का विरोध करते हैं। हम चाहते हैं कि मुस्लिम देशों के शासक इजराइल के खिलाफ लड़ें. अगर हमास जैसा छोटा समूह इजराइल के खिलाफ लड़ सकता है तो मुस्लिम देशों की खड़ी सेनाएं ऐसा क्यों नहीं कर सकतीं और इजराइल का सामना क्यों नहीं कर स

Read More: Latest Political News Today | Political Samachar Live

पाकिस्तान की मीडिया भी हमास की हमदर्द बनी हुई है और हमास की हैवानियत को सही बताने की पुरजोर कोशिश की जा रही है। हमास की मीडिया इजरायल के हमलों को सही बताने के लिए कोशिश कर रही है। इजरायल में हमास के आतंकियों ने जिस तरह दरिंगदी की पाकिस्तान उसका महिमामंडन करने में जुटा हुआ है।  पाकिस्तान की मीडिया दरिंदगी को सही बता रही है, लेकिन जो तस्वीरें वहां से सामने आई थीं, उनको देखकर हर किसी की रूह कांप उठी थी, हर कोई सोचने पर मजबूर हो गया था कि आखिर कोई ऐसा कैसे कर सकता है।

हमास की हैवानियत को दुनिया ने देखा, हमास के इजरायल पर हमले के बाद हमास के संस्थापक इस्माइल हानिया और दूसरे साथियों ने शुक्रिया अदा किया। सोशल मीडिया पर बकायदा एक वीडियो जारी किया गया, जिसमें देखा गया कि इस्माइल हानिया अपने दफ्तर में टीवी पर हमास के इजरायल में दाखिले के वीडियो देखकर मुस्कुराते हैं और साथियों संग शुक्राना अदा करते हैं।

वैसे तो पाकिस्तान की तरफ से हमेशा यही कहा गया कि हम फिलिस्तीन के साथ खड़े हैं। इस वक्त भी पाकिस्तान की मीडिया और पाकिस्तान के लोग लगातार शाबाशी हमास के लोगों को और बिलावल भुट्टो जरदारी हों चाहे उनके पिता आसिफ अली जरदारी हों या दूरे राजनेता हों सभी तारीफ कर रहे हैं और सारा पाकिस्तानी मीडिया भी तारीफ कर रहा है फिलिस्तीन की, हमास की और कह रहे हैं कि इजरायल को बड़ा ही इन्होंने मजा चखा दिया है।

हमास के आतंकी महिलाओं और बच्चों को बेरहमी से मारते रहे मगर पाकिस्तान को इसमें मजा आ रहा है। आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी खुश हैं। पाकिस्तानियों को बेकसूर लोगों की मौत का कोई मलाल नहीं है बल्कि वो तो इजरायल पर अटैक करने वाले आतंकियों की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button