राजनीति

PM Modi Visit Today Live: गुजरात को PM ने दी मेगा सौगात, इशारों-इशारों में दे दिया बड़ा संकेत!

Latest News PM Modi Visit Today Live | shedule of PM Modi today

PM Modi Visit Today Live: 2024 के लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) की तारीखों का ऐलान बेशक अभी तक नहीं हुआ है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पूरी तरह इलेक्शन मोड में आ चुके हैं। ताबड़तोड़ दौरे में जुटे मोदी (PM Modi Visit Today Live) अभी गुजरात (Gujarat) के दो दिन के दौरे पर हैं। जहां द्वारका में उन्होंने सुदर्शन सेतु का उद्घाटन किया। यहां से उन्होंने मोदी गारंटी का जिक्र किया, जो हाल ही में हुए कई राज्यों के विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में गेमचेंजर साबित हुई थी।

चुनाव का बिगुल फूंकने से पहले पीएम मोदी (PM Modi) ने द्वारकाधीश में पूजा अर्चना की और पौराणिक द्वारका नगरी के दर्शन कर सनातन आस्था पर दिल की बात कही। प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi Visit Today Live) ने कहा कि मैंने वो पल बिताये जो जीवन भर मेरे साथ रहने वाले हैं मैंने गहरे समंदर के भीतर जाकर प्राचीन द्वारका जी के दर्शन किये।  पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से 100 दिन तक तन मन धन से चुनाव की तैयारियों में जुटने की अपील करने के बाद, पीएम खुद बिना रूके, बिना थके चुनाव अभियान में जुटे हैं।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

23 फरवरी को यूपी के वाराणसी (Varanasi) में चुनावी तैयारियों को धार देने के बाद वो अगले ही दिन यानी 24 फरवरी को छत्तीसगढ़ के रायगढ़ पहुंचे तो गुजरात के द्वारिका से पार्टी को मजबूत करने में जुटे। इसके बाद मोदी (PM Modi Visit Today Live) 2 मार्च को बिहार (Bihar) के औरंगाबाद और बेगूसराय जाएंगे तो 3 मार्च से वो पश्चिम बंगाल (West Bengal) के तीन दिन के दौरे पर होंगे। पूरी तरह इलेक्शन मोड में आ चुके मोदी (Narendra Modi) ने मन की बात पर ब्रेक का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि आचार संहिता की वजह से अब तीन महीने बाद ही मन की बात का प्रसारण हो पाएगा।

111 के शुभ अंक का जिक्र और तीन महीने बाद मन की बात की फिर से शुरुआत का जिक्र कर मोदी ने अपने इरादे साफ कर दिए हैं। सूत्रों के मुताबिक मोदी अपने अगल टर्म की शुरुआत के लिए पूरी तरह आश्वस्त हैं। हाल ही में हुए कैबिनेट मीटिंग में उन्होंने मंत्रियों से 100 दिनों का एक्शन प्लान मांगे। साथ ही अगले 5 साल का रोडमैप भी देने के निर्देश दिए। सभी मंत्रियों के एक्शन प्लान और रोडमैप कैबिनेट सचिवालय भेजने को कहा गया है।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

मोदी ने लोकसभा चुनाव के लिए अबकी बार, 400 पार का लक्ष्य तय किया है। जिसमें अकेले 370 सीटों पर कमल खिलाने की तैयारी है। लक्ष्य बड़ा है, तो तैयारी भी बड़ी है… बीजेपी को भरोसा है कि वो ब्रैंड मोदी (PM Modi) के सहारे 370 के टारगेट तक पहुंचाने में कामयाब रहेगी।लिहाजा अभी से प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi Visit Today Live) ताबड़तोड़ चुनावी दौरे कर रहे हैं।  साथ ही पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं को 100 दिन में घर घर पहुंचने का लक्ष्य दिया गया है। हर बूथ को मजबूत करने के लिए बूथ लेवल कमेटी को मजबूत किया जा रहा है।हाल ही में पार्टी ने दलित वोट बैंक में साधने के लिए 1 लाख दलित बस्तियों में संपर्क अभियान चलाया।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button