बड़ी खबर

West Bengal News SandeshKhali: महिलाओं को इंसाफ दो ममता बनर्जी, मौन रहने से काम नहीं चलेगा!

West bengal Latest News SandeshKhali Violence | Breaking update

West Bengal Latest News SandeshKhali: संदेशखाली (West bengal Latest News SandeshKhali Violence) जल रहा है, महिलाएं इंसाफ मांग रहीं हैं… सियासत जमकर हो रही है, अत्याचार की सारी हदें पार हो गईं हैं लेकिन ममता बनर्जी (Chief Minister Of Mamta Banerjee) मौन हैं, इंडिया (I.N.D.I.A.) गठबंधन के नेताओं के मुंह पर फेविकॉल लग गया है…ओवैसी साहब तो मानो हिंदुस्तान में हैं ही नहीं।

तड़पती महिलाओं को आज हिंदुस्तान (Hindustan) देख रहा है, देख रहा है हिंदुस्तान, किस कदर नेता अपने फायदे के लिए बोलते हैं।   देखा जा रहा है कि इंडिया (INDIA) गठबंधन के नेताओं को कोई मतलब नहीं है संदेशखाली में (West bengal Latest News SandeshKhali Violence) जो हो रहा है।

दरअसल आपको बता दें कि संदेशखाली में जारी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party)  के नेता भले ही ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) सरकार पर प्रहार करने का काम कर रहे हों, लेकिन ये लड़ाई पूरे हिंदुस्तान की है। संदेशखाली हिंसा का मुख्य आरोपी अभी तक फरार है, लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है… इंतजार कर रही है ममता दीदी के ऑर्डर का।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

बंगाल पुलिस और प्रशासन को अब तक प्रशासन को 18 फरवरी से अब तक यहां 1250 शिकायतें मिली हैं। इनमें 50 एसटी महिलाओं के यौन उत्पीड़न की शिकायतें हैं। इनमें 400 जमीन हड़पने की हैं। शनिवार को पुलिस कैंप में जमीन कब्जे की 73 शिकायतें मिली। आयोग जांच कर केस दर्ज करेगा।

आखिर सुर्खियों में क्यों है संदेशखाली?

सवाल ये कि आखिर संदेशखाली सुर्खियों में क्यों है (West bengal Latest News SandeshKhali Violence), चलिए पहले ये समझते हैं….दरअसल आपको बता दें कि महिलाओं से गैंगरेप और उत्पीड़न की शिकायतों के चलते संदेशखाली सुर्खियों में है। जहां संदेशखाली के 3 आरोपी है, पहला आरोपी शेख शाहजहां है… जिसकी गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है। दूसरा आरोपी शिबू हाजरा है, जिसको पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। शेख शाहजहां और शिव प्रसाद हाजरा दोनों संदेशखाली के दो अलग-अलग इलाकों में तृणमूल कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष भी हैं। संदेशखाली का बवाल आसपास के इलाकों में भी फैलने का खतरा मंडरा भी रहा है। बीजेपी ममता सरकार और टीएमसी पर शाहजहां को ना पकड़ जाने का जिम्मेदार बता रही है। क्योंकि शेख टीएमसी के लिए पैसे भी इकट्ठे करता है।

संदेखशाली (West bengal Latest News SandeshKhali Violence) पर सियासी पारा भले ही हाई हो, लेकिन ये मामला संवेदनशील है…कार्रवाई होना जरूरी है, लेकिन साहब ममता दीदी को इस मामले में कार्रवाई करनी ही होगी, आखिर वो एक महिला होकर मौन कैसे रह सकती हैं….आखिर क्यों ममता को संदेखशाली नहीं दिखता है।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

बंगाल में ममता के गुंडों का आतंक!

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के गुंडों का आतंक चरम पर है। पुलिस तो ममता दीदी की गुलाम बन चुकी है, कार्रवाई का तो छोड़िए साहब…जो आरोपी है उसकी भी गिरफ्तारी नहीं हो पा रही है, जिससे की ये साबित हो रहा है कि बंगाल पुलिस बस नाम की पुलिस है।

जाहिर है, संदेशखाली (West Bengal Latest News SandeshKhali) अब पश्चिम बंगाल में सियासी उबाल लाता जा रहा है। देखना ये है कि ममता सरकार कब तक शाहजहां शेख पर कार्रवाई करती भी है या नहीं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button