न्यूज़राजनीति

लम्बे समय के बाद नीतीश कुमार पर पीएम मोदी का हमला

PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी ने लम्बे समय के बाद अपने सहयोगी और अब धुर विरोधी हो गए नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया। पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी ने हमेशा ही बड़े काज के लिए त्याग किए है और नीतीश कुमार की पार्टी को कम सीट होने के बाद भी उन्हें सीएम बनाया। लेकिन अब वे राजनीतिक विरोधी हो गए हैं। प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने सांसदों की बैठक में ये बातें कही हैं। पीएम मोदी ने कहा बीजेपी हमेशा त्याग ही करती रही है और कई मामलों में हमेशा कुर्बानी ही दी है।

pm modi nitish kumar

एनडीए सांसदों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि साल 2000 में जब बीजेपी ने पहली बार नीतीश कुमार को सीएम बनाया तो उनके विधायकों की संख्या कम थी और फिर जब 2020 में जब उनको सीएम बनाया तो तब भी उनके विधायकों की संख्या बहुत ही कम थी। कम सीट होने के बाद भी नीतीश कुमार को सीएम बनाने का कोई मतलब नहीं था लेकिन फिर भी बड़े काज को लेकर बीजेपी ने ऐसा किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने केवल अपनी पार्टी के बारे में ही नहीं एनडीए के बारे में भी सोचा। पीएम ने कहा कि राजनीति में कई बार ऐसे अवसर आते हैं जब त्याग और कुर्बानी देती है। और बीजेपी इसमें सबसे आगे हैं।

Read: Politics Latest News in Hindi | News Watch India

प्रधानमंत्री मोदी ने एनडीए स्थापना का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि आज से 25 साल पहले अटल जी ने इसकी स्थापना की थी। उस समय देश में राजनीतिक अस्थिरता का माहौल था जिस अटल जी ने एनडीए की स्थापना कर राजनीति अस्थिरता को ख़त्म किया था। देश फिर आगे बढ़ता गया। उन्होंने कहा कि एनडीए का मतलब है स्टेब्लिटी। यानी स्थायित्व और स्थिरता।

उन्होंने ने सांसदों से कहा कि वे अगले चुनाव के लिए आज से ही जुट जाए। अब ज्यादा समय नहीं बचा है। आप लोग अपने संसदीय क्षेत्र में जाए और काम में जुट जाए। लोगों से मिले और सरकार ने जो काम किये हैं उसे लोगों तक पहुंचाए। सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता बढाए और लोगों के सुख-दुःख में शामिल हों। जनता से सीधा संवाद करें और सरकार की उपलब्धियों को बताये, सरकार ने काफी काम किये हैं। उसे जनता तक पहुंचाना जरुरी है।

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि बीजेपी का अजेंडा अयोध्या में राम मंदिर और जम्मू कश्मीर से धारा 370 को लेकर था। अब ये सब काम हो गए हैं। इसलिए अब आप लोगों को अपने इलाके में जाकर सरकार द्वारा किये गए काम को जनता के बीच रखने की जरूरत है। और फिर यही से आपकी जीत पक्की हो सकती है।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button