Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुड

Poonam Pandey Death: आखिर क्या है पूनम पांडे की मौत की असली वजह सुनकर चौक उठे लोग

Poonam Pandey Death News: Poonam Pandey का 32 साल की उम्र में निधन हो गया। उनकी मौत की खबर सुनकर फैंस सदमे में हैं। किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है, मगर उनकी टीम और मैनेजर ने इस दुखद खबर को कंफर्म किया है। बताया है कि सर्वाइकल कैंसर के चलते एक्ट्रेस की मौत हो गई।
एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडेय (Poonam Pandey) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। उनके सोशल मीडिया हैंडल (social media handle) पर 2 फरवरी की सुबह एक पोस्ट शेयर किया गया, जिसे देखकर फैंस शॉक्ड हो गए। इस पोस्ट में कहा है कि पूनम की मौत हो गई है। उनका निधन cervical cancer से हुआ है।
पूनम पांडेय (Poonam Pandey) की टीम ने रिपॉर्ट को कंफर्म किया है कि बीती रात को अभिनेत्री का निधन हो गया। वो महज 32 साल की थीं। ये भी बताया जा रहा है कि अभिनेत्री अपने होमटाउन कानपुर (kanpur) में आखिरी सांस ली।


पूनम पांडेय (Poonam Pandey) के इंस्टाग्राम अकाउंट (instagram account) पर जो पोस्ट साझा किया गया है, उसमें कहा गया है, ‘आज की सुबह हमारे लिए बेहद कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने cervical cancer के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। जो लोग भी उनके संपर्क में आए, वो उनसे प्यार से मिलीं। दुख की इस घड़ी में हम प्राइवेसी का अनुरोध करेंगे और हमारे साथ साझा की गई हर बात के लिए उन्हें प्यार से याद करते हैं।’

फैंस को नहीं हो रहा है यकीन!

पहले लग रहा था पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट (instagram account) को किसी ने हैक कर लिया है। उनके एक फैन ने लिखा, ‘उम्मीद करते हैं कि ये फेक या फन पोस्ट नहीं है।’ दूसरे फैन ने comment किया, ‘मुझे लगता है कि ये fake पोस्ट है।’
3 दिन पहले ही पूनम ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया (instagram account) पर साझा किया था। वो गोवा में थीं और एक पार्टी में बतौर गेस्ट शामिल हुई थीं। फैंस का कहना है कि उन्हें देखकर लग ही नहीं रहा था कि वो cervical cancer जैसी गंभीर बीमारी से ग्रस्त थीं।


फिल्मों और टीवी पर किया काम

आपको बता दें एक्ट्रेस पूनम पांडेय (Poonam Pandey) का जन्म 11 मार्च 1991 को कानपुर में हुआ था। वो मॉडल और एक्ट्रेस थीं। उन्होंने साल 2013 में ‘नशा’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वो आखिरी बार ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ फिल्म में नजर आई थीं। TV की बात करें तो उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ और कंगना रनौत के रिएलिटी शो ‘Lockup’ में पार्टिसिपेट किया था।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button