उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Protest of MP: BSP सांसद दानिश अली का लगातार विरोध, फिर पुतला फूंका

वीडियो के माध्यम से कुंवर दानिश अली ने नाथूराम गोडसे को पहला आतंकवादी भी कहा था। उन्होंने इशारों-इशारों में भाजपा को चैलेंज किया है। उन्होंने कहा है कि वो नाथूराम गोडसे की विचार धारा के लोगो से वैचारिक लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हूं। बसपा सांसद के इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही राजनीति गरमाई हुई है। इसी कारण अब बसपा सांसद का विरोध शुरू हो गया है।

अमरोहा। लोकसभा अमरोहा से बसपा सांसद कुंवर दानिश अली को उनकी लोकसभा क्षेत्र के लोगों ने उनका विरोध करना शुरु कर दिया है। कुंवर दानिश अली ने टीपू सुल्तान की कब्र के सामने खड़े होकर खुद को टीपू सुल्तान का अनुयायी बताया था।


इतना ही नहीं उन्होंने नाथूराम गोड़से को पहला आतंकवादी कहने पर सियासत गर्मा गई है। अब बसपा सांसद की टीपू सुल्तान वाली सोच का जबरदस्त विरोध शुरू हो गया है। अमरोहा में रविवार को एक मुस्लिम संगठन से जुड़े लोगों ने कुंवर दानिश अली का पुतला फूंक कर उनके खिलाफ नारेबाजी की थी। इसके बाद रविवार को फिर ले अमरोहा के वासुदेव मंदिर परिसर भाजपा विंग के कार्यकर्ताओं ने अमरोहा सांसद पुतला फूंका। उन्होंने टीपू सुल्तान वाली सोच का विरोध करते हुए उनका पुतला फूंका है।

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष स्वर्णजीत सिंह का आरोप है कि अमरोहा सांसद ने देश की जनता की भावनाओं का अपमान किया


बता दें कि दरअसल दो दिन पूर्व बसपा सांसद ने श्री रँगा पाटन स्थित टीपू सुल्तान की मजार के सामने खड़े होकर टीपू सुल्तान को सबसे पहले स्वतंत्रता संग्राम सेनानी संबोधित करके खुद को उनका अनुयायी बताया था। साथ ही खुद सांसद ने खुद के गौरवान्वित महसूस करके एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया था।

यह भी पढेंः CM Yogi Adityanath: योगी ने गोरखनाथ के दर्शन-पूजन कर लगाया जनता दरबार, गायों को खिलाया गुड़


इस वीडियो के माध्यम से कुंवर दानिश अली ने नाथूराम गोडसे को पहला आतंकवादी भी कहा था। उन्होंने इशारों-इशारों में भाजपा को चैलेंज किया है। उन्होंने कहा है कि वो नाथूराम गोडसे की विचार धारा के लोगो से वैचारिक लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हूं। बसपा सांसद के इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही राजनीति गरमाई हुई है। इसी कारण अब बसपा सांसद का विरोध शुरू हो गया है।


बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष स्वर्णजीत सिंह ने कहा कि सांसद ने देश की जनता की भावनाओं का अपमान किया है। क्षेत्र की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button