ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमध्य प्रदेश

Raja Pateria’s Arresting: Modi की हत्या करने संबंधी बयान देने वाले मप्र के पूर्व मंत्री राजा पटेरिया गिरफ्तार

मप्र के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पन्ना के पुलिस अधीक्षक को इस प्रकरण में कार्रवाई करने का आदेश दिया था। इसके बाद कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजा पटेरिया के खिलाफ पन्ना के पवई थाने और जबलपुर के ओमती थाने में दो अलग-अलग मुकदमें दर्ज कराये गये। इन दोनों एफआईआर में राजा पटेरिया के खिलाफ कई गंभीर लगायी गयी हैं।

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश की पन्ना पुलिस ने मप्र के पूर्व मंत्री राजा पटेरिया को गिरफ्तार कर लिया है। कांग्रेसी नेता Raja Pateria की गिरफ्तारी (Arresting) उनके दमोह स्थित आवास से मंगलवार की सुबह की गयी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हत्या करने संबंधी बयान देने Raja Pateria के खिलाफ मप्र में दो अलग-अलग  FIR दर्ज कराये गे थे। इन्हीं के आधार पर पूर्व मंत्री राजा पटेरिया को गिरफ्तार किया गया है।

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था। उन्होने कहा था कि संविधान बचाना है तो मोदी की हत्या के लिए तत्पर रहें। मोदी भाषा, जाति और धर्म के आधार पर सबको बांट देगा। इसके अलावा भी उन्होने मोदी के खिलाफ कई विवादास्पद बयान दिया था।

यह भी पढेंः Rajnath Singh’s statement on Talwan: संसद में कहा-भारतीय सेना ने चीनी सैनिकों को खदेड़ा

भाजपा ने प्रधानमंत्री मोदी की हत्या के लिए तत्पर रहने वाले बयान को गंभीरता से लिया था। मप्र के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पन्ना के पुलिस अधीक्षक को इस प्रकरण में कार्रवाई करने का आदेश दिया था। इसके बाद कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजा पटेरिया के खिलाफ पन्ना के पवई थाने और जबलपुर के ओमती थाने में दो अलग-अलग मुकदमें दर्ज कराये गये। इन दोनों एफआईआर में राजा पटेरिया के खिलाफ कई गंभीर लगायी गयी हैं।

कांग्रेस नेता राजा पटेरिया ने सोचा भी नहीं होगा कि उन्होने प्रधानमंत्री के मुंह खोलना उनकी सलाखों के पीछे पहुंचाया जा सकता है। वैसे भी कांग्रेस के तमाम नेता अक्सर प्रधानमंत्री के लिए गैर संवैधानिक भाषा का प्रयोग करते रहते हैं। लेकिन सरेआम देश के प्रधानमंत्री हत्या करने के लिए उकसाने निंदनीय है। पटेरिया की गिरफ्तारी से साफ है कि अब बीजेपी प्रधानमंत्री के साथ अपशब्दों को प्रयोग करने वालों को बख्शने वाली नहीं है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button