ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Rajeev Sen Charu Asopa Conflict: राजीव सेन ने पत्नी पर लगाया धोखा देने का आरोप, कहा करण मेहरा के साथ था अफेयर

जब से चारु असोपा (Rajeev Sen Charu Asopa Conflict) ने राजीव सेन पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया है, तब से राजीव का गुस्सा भी सातवें आसमान पर है।

राजीव से (Rajeev Sen Charu Asopa Conflict) और चारु असोपा (Charu Asopa) का रिश्ता कौन सा मोड ले रहा है, किसी की कुछ समझ नहीं आ रहा है। दोनों के बीच के मतभेद अब खुलकर सामने आ रहे हैं। हालांकि, सितंबर में दोनों ने अपनी टूटती शादी को बचाने के लिए तलाक के फैसले को कैंसिल कर दिया था, लेकिन एक बार फिर दोनों के बीच कलह शुरू हो गई है और इस बार ये कलह इस कदर बढ़ गई है कि दोनों एक-दूसरे पर धोखा देने तक का आरोप लगा रहे हैं।

राजीव मे बताया चारु का था अफेयर

जब से चारु असोपा (Rajeev Sen Charu Asopa Conflict) ने राजीव सेन पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया है, तब से राजीव का गुस्सा भी सातवें आसमान पर है। उन्होंने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा है कि चारु असोपा का टीवी एक्टर करण मेहरा के साथ अफेयर था। इसके साथ ही उन्होंने कई वॉयस नोट्स भी शेयर किए हैं और साथ ही चारु के लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया है। 

राजीव ने कहा, “वॉयस नोट में ध्यान देने वाली एक बात यह है कि टीवी अभिनेता करण मेहरा के साथ चारु के रोमांस का खुलासा उनकी (चारु) मां ने किया था। चारु ने करण के साथ एक रोमांटिक रील बनाई। वह मुझ पर धोखा देने और शक करने के आरोप लगाती हैं। हम कैसी दुनिया में रहते हैं।”

यह भी पढ़ें: Pawan Singh Divorce: पवन सिंह के तलाक में आया नया मोड़, दूसरी पत्नी ने अबॉर्शन व सुसाइड के लिए दबाव बनाने का भी आरोप लगाया

बेटी को चारु असोपा के साथ बताया अनसेफ

राजीव ने चारु पर वुमन कार्ड खेलने और बिना सबूत के बातें करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा है कि चारु ने भी उन्हें धोखा दिया है। राजीव ने कहा, “मेरा पूरा परिवार उनसे प्यार करता था और मुझसे ज्यादा उनका समर्थन करता था, फिर भी इस तरह के शर्मनाक आरोप। मैं इसके लायक नहीं हूं। मैं उन्हें इस टॉर्चर और अपमान के लिए कभी माफ नहीं करूंगा।” इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें लगता है कि उनकी बेटी जियाना अपनी मां चारु के साथ सेफ नहीं हैं।

बता दें कि इससे पहले, चारु असोपा ने राजीव पर बेवफाई का आरोप लगाया था, साथ ही कहा था कि उन्हें एक बार राजीव के बैग से कुछ मिला था, जिससे उन्हें यकीन हो गया कि राजीव उन्हें धोखा दे रहे थे।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button