मनोरंजन

शादी के बाद सामने आई Ranbir-Alia की 18 साल पुरानी रोमांटिक तस्वीर, इस तरह साथ बैठा दिखा कपल

Ranbir Alia Photo : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को 10 दिन बीत चुके हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अब तक दोनों की खूबसूरत वेडिंग फोटोज़ वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कपल इतना खूबसूरत लग रहा है कि फैंस नज़र ही नहीं हटा पा रहे हैं। वहीं अब शादी की खूबसूरत तस्वीरों के बीच रणबीर और आलिया की एक 18 साल पुरानी तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों साथ में बैठे हुए खोए-खोए से नज़र आ रहे हैं।


वैसे आपको बता दें कि उस वक्त रणबीर-आलिया एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे थे। फोटो में रणबीर अपने चेहरे पर हाथ रेखे बैठे हैं और आलिया उनके कंधे पर सिर रखकर बैठी हैं। दोनों भले ही तब एक दूसरे को डेट ना कर रहे हों, लेकिन  तस्वीर में दोनों की एक खूबसूरत सी बॉन्डिंग नज़र आ रही है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है।

आलिया के लिविंग रूम में लगी है तस्वीर

खबरों की मानें तो ये फोटो साल 2004  की है जब रणबीर कपूर, ‘ब्लैक’ फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली को असिस्ट कर रहे थे और आलिया भट्ट फिल्म का ऑडिशन दे रही थीं। कहा जा हा है कि ये तस्वीर आलिया के लिविंग रूम में भी लगी हुई है

यह भी पढ़ें: Lock Upp: कंगना रनौत ने लॉक कंटेस्टेंट अजमा फल्लाह से सबके सामने माफी, बोली….

आपको बता दें कि आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल को शादी की थी। शादी में केवल घरवाले और कुछ करीबी ही मौजूद थे। शादी के बाद लोग ये जानने को बेचैन थे कि अब दोनों हनीमून पर कहां जाएंगे। लेकिन रणबीर-आलिया हनीमून पर ना जाकर अपने-अपने काम पर वापस लौट गए हैं। आलिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग शुरू कर दी है और रणबीर ने ‘एनीमल’ की।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button