Live UpdateSliderखेल

RCB Vs KKR IPL Match 2024: गौतम की कोलकाता ने कोहली की RCB को ‘गंभीर’ हार दी!

RCB Vs KKR IPL Match 2024: आज के मुकाबले का हर किसी को इंतजार था….क्योंकि आज दो टीमें आमने सामने थी….जिनमें पहला नाम विराट कोहली की RCB का था और दूसरा नाम कोलकाता का था… इस मुकाबले को देखने के लिए हर कोई इसलिए भी उत्साहित था….क्योंकि जब पिछली बार इन दोनों का सामना हुआ था, तो माहौल गरमा-गरमी का बन गया था।

विराट कोहली की टीम RCB पहले बल्लेबाजी करते हुए 182 रन का स्कोर बनाती है…लेकिन ये स्कोर जीत के लिए काफी नहीं था। इस मुकाबले में विराट कोहली शानदार बल्लेबाजी करते हुए 83 रनों की पारी खेलते हैं….जिसमें वो 59 गेंदों का सामना करते हैं। कोहली के अलावा कोई भी बल्लेबाज टिककर बल्लेबाजी नहीं कर पाता है…. मैक्सवेल 28 रन बनाकर आउट हो जाते हैं, जबकि ग्रीन महज 33 रन बनाकर आउट हो जाते हैं। रजत पाटीदार महज 3 रन बना पाते हैं, जबकि अनुज रावत भी 3 रन बनाकर आउट होते हैं।

दिनेश कार्तिक ने जरूर अंत के ओवर में आकर तूफानी बल्लेबाजी की….उन्होंने 8 गेंदो में 20 रन बनाए, जिसमें 3 छक्के शामिल थे। कोलकाता के लिए करीब 23 करोड़ में बिके मिचेल स्टॉर्क 4 ओवर में 47 रन देते हैं और विकेट एक भी नहीं ले पाते हैं। अब कोलकाता की टीम के सामने लक्ष्य था 183 रन का, जिसे कोलकाता की टीम ने महज 16.5 ओवर में हासिल कर लिया।।

कोलकाता की टीम लक्ष्य को हासिल करने के लिए अलग इरादे से उतरती है। कोलकाता ने महज 16.5 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया। कोलकाता के लिए साल्ट ने 20 गेंदों में 30 रन बनाए…जबकि सुनाल नारायण ने 22 गेंदों में 47 रनों की तूफानी पारी खेली। नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आए अय्यर ने 30 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली। श्रेयस अय्यर ने 39 रनों की पारी खेली। रिंकू सिंह ने 5 रन बनाकर टीम की जीत में अहम योगदान दिया।

कोलकाता की टीम लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है….तो वहीं दूसरी ओर विराट कोहली की RCB लगातार हार का सामना कर रही है। विराट कोहली और गौतम गंभीर जब आमने सामने होते हैं…तो फिर दोनों पिछली बार की तरह नहीं बल्कि एक अच्छे दोस्त की तरह मैदान पर मिलते हैं। दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं औऱ मुस्कुराहट दोनों के चेहरे पर दिखती है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button