Sliderउत्तर प्रदेशबड़ी खबर

भीषण ठंड बनी जानलेवा, अंगीठी के धुंआ में दम घुटने से दो की मौत

Varanasi News: उत्तर प्रदेश (UttarPradesh) केवाराणसी (Varanasi) में कड़ाके की ठंड से बचने के लिए बंद कमरे में अंगीठी जलाना जानलेवा साबित हो गया। बता दें कि मडुवाडीह थानाक्षेत्र के महेशपुर में स्थित पुष्पांजली सारीज प्राइवेट लिमिटेड के गार्ड रूम में दो लोगों की अंगीठी जलाकर सोने से दम घुटकर मौत हो गई।हादसे की सूचना मिलते ही जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।

Also Read: Latest Hindi News Ayodhya Ram Mandir । News Today in Hindi

जिसके बाद में पुलिस ने औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा। शुरुआती जांच के बाद पुलिस आशंका जता रही है कि दोनों लोगों की मौत अंगीठी की वजह से दम घुटने से हुई। मौत की सही वजहों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Postmartm Report) के बाद ही चल पाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक मूलरूप से बैकुंठपुर, सरदार नगर थाना चौरी चौरा गोरखपुर निवासी प्रेम सिंह चेतना नगर कॉलोनी चांदपुर में रहते हैं। महेशपुर इंडस्ट्रियल एरिया स्थित पुष्पांजलि सारीज प्राइवेट लिमिटेड में गार्ड के पद पर नौकरी करते हैं। उनके बेटे राघवेंद्र सिंह के मुताबिक प्रेम सिंह सुबह 8:00 बजे से लेकर रात 8:00 बजे तक प्रथम पाली की नौकरी करते हैं। शाम 5:00 बजे उनकी मुलाकात भी उनके पिता से हुई थी, सब कुछ ठीक-ठाक था।

Also Read: Latest Hindi News Ayodhya Ram Mandir । News Today in Hindi

रात 8:00 बजे के बाद घर नहीं पहुंचने पर उन्होंने रात 8:30 बजे पिता को फोन किया फोन नहीं लगने पर वह किराए  के घर के पास स्थित फैक्ट्री चले आए।आकर देखा तो द्वितीय पाली का गार्ड कृष्णा पंडित व कुछ अन्य लोग बाहर से दरवाजा खटखटा रहे थे। लेकिन अंदर से प्रेम सिंह किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दे रहे थे। प्रेम सिंह के पुत्र ने दरवाजा फांद कर अंदर प्रवेश किया।अंदर का नजारा देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गया।गार्ड रूम के अंदर प्रेम सिंह व उनके पड़ोस में रहने वाले 51 वर्षीय सचाऊ पाल दोनों का शव पड़ा था। बगल में अंगीठी जल रही थी सूचना पर पहुंची पुलिस ने आशंका जताई कि दम घुटने से ही दोनों की मृत्यु हुई होगी।स्पष्ट कारणों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।प्रेम सिंह के परिवार में उनकी पत्नी इंद्रावती देवी व बेटा राघवेंद्र सिंह है। उनके एक पुत्र बबलू सिंह की कुछ माह पूर्व सउदिया में एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। वहीं दूसरे मृतक 51 वर्षीय सचाऊ पाल का विवाह नहीं हुआ था।उनके पाटीदारों ने बताया कि सचाउ कोई काम नहीं करते थे। सूचना पर मौके पर डीसीपी वरुणा अमित कुमार, एडीसीपी मनीष शांडिल्य, एसीपी संजीव शर्मा,मडुवाडीह इंस्पेक्टर विमल मिश्रा पहुंचे थे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button