ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Shahrukh Khan: Brahmastra में ‘वानर अस्त्र’ का शक्ति प्रदर्शन करते दिखाई देंगे किंग खान, करण जौहर ने शेयर की झलक

नई दिल्ली: Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि ये फिल्म सिनेमाघरों में 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. जैसे- जैसे फिल्म की रिलीज डेट नज़दीक आ रही है वैसे-वैसे लोगों में फिल्म का क्रेज साफ नज़र आ रहा है. ब्रह्मास्त्र में कई बॉलीवुड सितारे नज़र आने वाले है.

इस फिल्म में बॉलीवुड के किंग खान में दिखाई देंगे. करण जौहर ने फैंस को शाहरुख खाने के किरदार की झलक दिखा दी है. करण जौहर ने फैंस को वानर अस्त्र से मिलवाया है. करण ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें शाहरुख खान वानर अस्त्र फाइटिंग सीन करते नज़र आ रहे हैं.

दरअसल वीडियो में शाहरुख खान की शक्ल साफ नजर तो नहीं आ रही है, लेकिन वीडियो देखते ही फैंस समझ गए हैं कि कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान ही हैं. फैंस करण के इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और कह रहे है कि वो शाहरुख खान को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड है.

ये भी पढ़ें-Cuttputlli Movie Review: अक्षय कुमार की फिल्म ओटीटी पर छाई, इस टीवी और पंजाबी अदाकारा ने भी किया अपना बॉलीवुड डेब्यू

करण जौहर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि वानर अस्त्र की शक्ति 8 दिनों बाद दिखाई देगी. इस वीडियो में वानर अस्त्र एक दीवार की तरफ भागते हुए आते हैं और एक आग के गोले को लात मारते हैं. जो दूसरी तरफ मौजूद किसी व्यक्ति पर गिरती है.

बता दें कि ब्रह्मास्त्र की टीम की तरफ से शाहरुख खान के कैमियो को लेकर कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की हैं लेकिन मौनी रॉय ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान के कैमियो की पुष्टि की है, उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा है कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत ही खुश हूं. इस फिल्म में मुझे रणबीर, आलिया, बच्चन सर और नागार्जुन सर, शाहरुख सर के साथ काम करने का मौका मिला.

यहां देखें वीडियो- https://www.instagram.com/reel/Ch9kI29jIz2/?utm_source=ig_web_copy_link

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button