ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Kapil Sharma के हाथ लगा जैकपॉट, अपनी फेवरेट अदाकारा के साथ करेगें स्क्रीन शेयर

नई दिल्ली : कपिल शर्मा हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। वो एक के बाद एक अपने नए प्रोजेक्टस का ऐलान करके अपने फैंस को सरप्राइज़ कर रहे हैं। जल्द ही वो अपने ‘कपिल शर्मा शो’ के सीज़न 4 के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं। साथ ही उनके पास कई फिल्मों का भी प्रोजेक्ट्स है।

बता दें कि कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उसमे पोस्टर में दीपिका पादुकोण एक गुलाबी सूट में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं, जिसपर ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ लिखा हुआ है। इस पोस्ट पर कपिल ने कैप्शन में ‘सरप्राइज़’ भी  लिखा है। इससे पहले कपिल शर्मा ने अपना पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, ‘ये वाली मेरे फैंस के लिए, उम्मीद है आपको पसंद आए.’ फोटो में कपिल शर्मा देसी लुक में नजर आ रहे थे। इसमें ऑरेंज टी-शर्ट और ब्लू हाफ स्लीव जैकेट पहने कपिल स्माइल करते दिखे थे। साथ ही कपिल ने बताया था कि इस प्रोजेक्ट का ट्रेलर 4 सितम्बर को आ रहा है।

यह भी पढ़ें: Sidharth Shukla Death Anniversary: सिद्धार्थ की मौत के बाद कैसे ज़िदंगी जी रहीं उनकी मां? डेथ एनिवर्सरी पर फैंस ही नहीं हेटर्स का भी भर आया दिल!

अगर कपिल शर्मा के दूसरे प्रोजेक्ट्स की बात की जाए, तो वह डायरेक्टर नंदिता दास की फिल्म ज्विगाटो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके शहाना गोस्वामी नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में कपिल एक फूड डिलीवरी राइडर का रोल निभाते दिखेंगे। फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 में होने वाला है। 

इन स्टारर्स से मूवी है और भी स्पेशल

‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ नाम की इस मूवी में कपिल शर्मा के साथ-साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण और साउथ की फेमस ऐक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नज़र आने वाली हैं।

इस मूवी को और ख़ास वाली बात ये है कि इसमें फिल्मी जगत के अलावा खेल जगत के दिग्गज खिलाड़ी सौरभ गांगुली और रोहित शर्मा भी नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म के सभी स्टार कास्ट ने अपने सोशल मीडिया पर इस फिल्म से जुड़ी तस्वीर सांझा कर फैंस की धड़कने बढ़ा दी हैं।

दीपिका के है कपिल पहले से मुरीद

कपिल शर्मा दीपिका पादुकोण की तारीफ करते हमेशा नज़र आते रहते हैं। वो अपने कपिल शर्मा शो में उनके साथ जमकर फ्लर्ट करते दिखते हैं। ये बात भी जगजाहिर है कि दीपिका कपिल की काफी फेवरेट हैं। इसी में उनके साथ मूवी में काम करने का मौका पाकर कपिल काफी ख़ुश नज़र आ रहे हैं। अब देखना ये है कि मेगा ब्लॉकबस्टर नाम की ये मूवी स्क्रिन पर कितनी बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है।  

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button