ट्रेंडिंगबॉलीवुड

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ ने बनाया रिकॉर्ड, रिलीज से पहली ही की चौंका देने वाली कमाई

Shahrukh Khan: किंग खान की आने वाली फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ के सैटेलाइट, डिजिटल और म्यूजिक राइट्स बिक गए हैं। यह एक बेहतरीन डील साबित हुई है।

shahrukh khan news film

बीते दिन शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई थी, जिसने उनके फैंस का दिमाग हिलाकर रख दिया था। दरअसल, कहा जा रहा था कि अपनी आगामी एक्शन फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता शाहरुख खान की नाक पर चोट लग गई थी। इस घटना में वह बुरी तरह घायल हो गए थे, नाक की चोट इतनी ज्यादा थी कि उनकी नाक की सर्जरी करनी पड़ी। लेकिन, अभिनेता शाहरुख खान को 5 जुलाई यानि बुधवार सुबह-सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस दौरान उनकी नाम पर या कहीं पर भी किसी भी तरह की चोट का नामोनिशान नहीं दिखा। अभिनेता शाहरुख खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रही है तेजी से वायरल

अभिनेता शाहरुख खान का मुंबई एयरपोर्ट से निकलने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बुधवार की सुबह लगभग 4:30 बजे पैपराजी अकाउंट ने शाहरुख खान और उनकी टीम की मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए वीडियो शेयर की। वीडियो में अभिनेता नीली स्वेटशर्ट और काली टोपी में एकदम फिट लग रहे थे। उनकी नाक पर कोई पट्टी नहीं थी, जैसा कि बीते दिन आई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था। इतना ही नहीं शाहरुख खान के साथ उनकी पत्नी गौरी खान और छोटे बेटे अबराम खान को भी स्पॉट किया गया।

Read: Latest News in Hindi | News Watch India

Shahrukh Khan की एक्शन फिल्म जल्द होगी रिलीज की

जानकारी के मुताबिक बता दें शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ इस साल रिलीज होने वाली है जवान सितंबर में रिलीज होने जा रही है। वहीं ‘डंकी’ दिसंबर में सिनेमाघरों में दस्तर देंगी. जवान फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने के आसार है. बता दें जवान फिल्म का निर्देशन दक्षिण भारतीय सिनेमा के चर्चित निर्देशक एटली कुमार कर रहे है। फिल्म में अभिनेता शाहरुख खान के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, ऋद्धि डोगरा, आस्था अग्रवाल और प्रियामणि प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएगें.

इतने करोड़ की हुई डील

खबर है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ के सैटेलाइट, डिजिटल और म्यूजिक राइट्स बिक गए हैं। यह एक बेहतरीन डील साबित हुई है। बता दें कि सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही ‘जवान’ और ‘डंकी’ के राइट्स वैरिड प्लेयर्स ने खरीद लिए हैं। कहा जा रहा है कि यह डील करीब 400-500 करोड़ की हुई है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button