न्यूज़मध्य प्रदेशराजनीतिराज्य-शहर

पैर धोए, टीका किया और शॉल ओढ़ाया सीएम शिवराज ने पेशाबकांड का ऐसे किया डेमैज कंट्रोल

MP Urinating Case:  मध्यप्रदेश में हुए पेशाबकांड में शिवराज सिंह का घेराव करने के अब इस मामले में नया मोड़ देखने को मिला है। जहां शिवराज खुद इस मामलें का डैमेज कंट्रोल करते हुए देखें गए हैं। आदिवासी युवक के साथ शर्मसार करने वाली घटना के बाद खुद सीएम शिवराज पैर पैखारू करते नजर आए हैं।

दरअसल आज राजधानी भोपाल में सीएम के आवास पर युवक को बुलाया गया। यहां सीएम शिवराज सिंह ने आदिवासी युवक के पैर धोए इतना ही नहीं आरती भी उतारी और माफी भी मांगी। मांफी मांगते हुए शिवराज ने ग्लानि जताया और कहा इस पूरी घटना से हमारा मन बहुत ही ज्यादा द्रवित है। साथ ही सीएम ने पीड़ित के हालचाल पूछे।

बता दें कि पीड़ित युवक के साथ ही बीजेपी विधायक केदार शुक्ला और पार्टी के अन्य नेता भी पहुंचे थे। युवक के पैर धोने का सीएम ने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि ‘ये वीडियो मैं आप लोगों के बीच में इस वजह से साझा कर रहा हूं कि अगर एमपी में शिवराज सरकार है तो जनता भगवान है। यहां किसी के साथ कोई भी अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मध्यप्रदेश के हर नागरिक का सम्मान मेरा सम्मान है।“

तो वहीं इस मामले पर सियासत फिर पलटी नजर आ रही है पहले जहां सवाल किए जा रहे थे कि बीजेपी कार्यकर्ता ही सत्ता के नशे में चूर होकर अपना रौब किसी आदिवासी युवक पर ऐसे झाड़ सकता है। लेकिन अब इस तस्वीर को आगामी चुनाव से जोड़ते हुए देखी जा रही है।

बता दें कि इससे पहले भी कई राजनितिक दल शिवराज का जबरदस्त घेराव करते देखे गए हैं।

मध्यप्रदेश में हुए पेशाबकांड ने मानवता को तो शर्मसार किया ही है लेकिन साथ ही साथ पूरे देश की सियासत में आग में तेल डालने जैसा काम भी किया है। लगातार मामला गहराता जा रहा है। पक्ष हो या विपक्ष पूरा पाला गरमाया है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया में भी इस अमानवीय कृत्य की निंदा की जा रही है। लोगों के बीच में आक्रोश जमकर देखा जा रहा है। दरअसल मामला इस वजह से भी और तूल पकड़ता जा रहा है क्योंकि भाजपा कार्यकर्ता होने की वजह से विपक्षी दलों ने शिवराज सरकार को निशाने पर ले लिया है। सभी विपक्षी दल शिवराज सरकार को घेरते हुए इस पेशाबकांड में उनकी मिली भगत बता रही है तो इसी कड़ी में अब बहुजन समाज (बसपा) प्रमुख मायावती भला पीछे कैसे रह जाती है। उन्होंने सीएम शिवराज सिंह पर सवाल उठाए है। मायावती तीखे तंज कसते हुए सीधे सूबे के मुखिया शिवराज पर आरोप लगाया था।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button