ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Shehnaaz Gill Show: इस एक्टर को चाहिए शहनाज़ गिल जैसी बेटी, सिंगर-एक्ट्रेस को बताया- ‘सिंपल-स्वीट और सुंदर’

बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा ने पिछले साल 15 नवंबर 2021 को शादी की थी। दोनों ने एक-दूसरे को 11 सालों तक डेट किया था। शो के दौरान शहनाज (Shehnaaz Gill Show) ने राजकुमार राव से कई इंटरेस्टिंग सवाल किए। शो के दौरान राजकुमार पेरेंट्स बनने को लेकर बात की और बताया कि उन्हें कैसी बेटी चाहिए।

नई दिल्ली: इन दिनों एक्स ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Show) खूब सुर्खियों में हैं। फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन के बाद से ही वह सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज जल्द ही सलमान खान की फिल्म के जरिए बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं। इसी के साथ शहनाज गिल ने अपना चैट शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ भी शुरू कर लिया है, जिसके पहले गेस्ट बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव थे, जो कि अपनी फिल्म ‘मोनिका ओह माय डार्लिंग’ का प्रमोशन करने के लिए आए थे।

पिछले साल हुई थी राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी

बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा ने पिछले साल 15 नवंबर 2021 को शादी की थी। दोनों ने एक-दूसरे को 11 सालों तक डेट किया था। शो के दौरान शहनाज (Shehnaaz Gill Show) ने राजकुमार राव से कई इंटरेस्टिंग सवाल किए। शो के दौरान राजकुमार पेरेंट्स बनने को लेकर बात की और बताया कि उन्हें कैसी बेटी चाहिए। दरअसल, शहनाज ने राजकुमार राव से पूछा, ”आप और आपकी वाइफ पत्रलेखा दोनों साथ में एयरपोर्ट पर बहुत अच्छे लग रहे थे। हाल ही में, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पेरेंट्स बने हैं, तो आप कब बेबी कर रहे हो?”

यह भी पढ़ें: Urfi Javed: हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी जावेद के कपड़ों पर किया गंदा कमेंट, भड़की हसीना ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

बेबी प्लानिंग पर कही ये बात

इसका जवाब देते हुए राजकुमार राव ने कहा, ”मैं कब बेबी कर रहा हूं, ये तो मेरे घरवाले भी नहीं पूछते हैं। सच कहूं तो मैंने अभी इस बारे में कुछ नहीं सोचा है, मुझे अभी भी लगता है कि मैं खुद एक बच्चा हूं।” इस पर शहनाज ने कहा, ”अच्छा ठीक है जब मन करे तब कर लेना।” इसके बाद राजकुमार राव ने कहा, ”अगर मुझे बेबी गर्ल होगी, तो मैं चाहूंगा कि वो बिल्कुल आपके जैसी हो। सिंपल स्वीट और सुंदर।”

बता दें कि शहनाज ने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर अपने इस नए शो की अनाउंसमेंट की थी। शो के बारे में बताते हुए शहनाज ने लिखा था, ”मेरा सपना सच हो गया है। आज मुझे ऐसा ही लग रहा है, जो मैंने सोचा था, वह होने जा रहा है। मैं हमेशा से ही राजकुमार राव के साथ काम करना चाहती थी। आज मैंने उनके साथ अपना पहला चैट शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ शूट किया है। मेरे चैट शो में आने के लिए बेहद शुक्रिया, आपको पता है आप बेस्ट हो।” खैर, यह तो वाकई सच है कि शहनाज बेहद सिंपल, स्वीट और सुंदर है, तभी तो उनके लाखों फैंस हैं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button