न्यूज़बड़ी खबरराजनीति

7 जुलाई को PM Modi वाराणसी में करेंगे टिफिन मीटिंग!

PM Modi : प्रधानमंत्री मोदी लंबे समय के बाद अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जा रहे हैं। 7 जुलाई को वे वाराणसी पहुंचेंगे और दो दिनों तक अपने लोगों से बातचीत मुलाकात करेंगे। पीएम मोदी (PM Modi) के इस दौरे की तैयारी की जा रही है। खबर है कि पीएम मोदी यहां टिफिन मीटिंग करेंगे।

pm modi meeting

इस बैठक में 50 हजार से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ता जुटेंगे। वे सबकी सुनेंगे और अपनी बात भी कहेंगे। जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी इस बैठक में अपने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ आगामी चुनाव पर भी चर्चा करेंगे और कैसे सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाया जाए इस पर भी बात करेंगे।

वाराणसी का हर चौक चौराहा पोस्टरों से भरा जा रहा है। सरकार की सभी योजनाओं की सूची पोस्टरों में दर्ज की जा रही है। मुनादी दी गई है कि वाराणसी के आसपास के सभी लोग इस टिफिन बैठक में शामिल हों ताकि पीएम मोदी (PM Modi) के संदेश को घर -घर तक पहुंचाया जाए। बीजेपी चाहती है कि इस बार यूपी की सभी 80 सीटों पर पार्टी की जीत हो। ऐसे में कई तरह की रणनीति भी बनाई जा रही है।

Read: PM Modi Latest News in Hindi | News Watch India

पीएम मोदी (PM Modi) का वाराणसी दौरा 7 जुलाई से शुरू होगा। इस दौरान पीएम मोदी कई कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे। यूपी बीजेपी के संगठन महासचिव धर्मपाल सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी का भव्य स्वागत यहां किया जायेगा। यह अभूतपूर्व स्वागत होगा। इस स्वागत की जिम्मेदारी सभी कार्यकर्ताओं पर हैं। इसमें कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। चुंकि वाराणसी उनका संसदीय क्षेत्र है इसलिए बहुत से लोग भी उनसे मिलने आएंगे। प्रदेश के कई इलाकों के लोग भी उनसे मिलना चाहते हैं। बड़ी संख्या में लोग जुटेंगे।

इसी बीच जिला प्रशासन ने आदेश जारी किया है कि पीएम मोदी (PM Modi) के इस कार्यक्रम में किसी चैनल की गाड़ियों को इजाजत नहीं मिलेगी। कार्यक्रम स्थल को नो फ्लाई जोन घोषित कर दिया गया है। ड्रोन पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है। जो इस आदेश को नहीं मानेगा उन पर  कठोर कार्रवाई की जाएगी। उधर काशी क्षेत्र के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने कहा है कि बीजेपी कार्यकर्ता पीएम मोदी के कार्यक्रम को सफल बनाने में कोई कोताही नहीं बरतेंगे। पूरे वाराणसी को साफ़ सुथरा किया जा रहा है।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button